पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इस्तीफे की मांग:अल्पमत में है कांग्रेस सरकार, गहलोत इस्तीफा दें : राजावत

काेटा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने राजस्थान में सियासी भूचाल के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस्तीफे की मांग कर दी। उन्हाेंने कहा कि डेढ़ वर्ष पूर्व राजस्थान की जनता ने कांग्रेस के हाथों में अपनी तकदीर की बागडोर सौंपी थी, लेकिन गहलोत और पायलट ऐसे लड़े कि जनता की सुधबुध ही भूल गए।

दरार इतनी चाैड़ी हो गई कि मुख्यमंत्री ने पायलट समर्थक विधायकों पर एसओजी से मुकदमा दर्ज करवाकर व उनके टेलीफोन टेप करवाकर पायलट के आत्मसम्मान और स्वाभिमान को खुली चुनौती दे डाली।  राजावत ने कोटा कलेक्ट्रेट पर भाजपा समर्थकों के साथ प्रदर्शन करते हुए कहा कि गत डेढ़ वर्षों में राजस्थान में सरकार नाम की कोई चीज नहीं रही। प्रदेश की सड़कें बदहाल हैं, सार्वजनिक निर्माण विभाग के ठेकेदारों के 8 हजार करोड़ बकाया है, विभाग द्वारा बकाया भुगतान नहीं होने से कोई ठेकेदार काम नहीं करना चाह रहा।

इस शासन में एक भी बेरोजगार युवक को रोजगार नहीं मिला। कारोबार, व्यवसाय कोरोना की 4 माह की अवधि में ठप पड़े थे, फिर भी लोगों से बिजली का बिल वसूल किया जा रहा है। ऐसी परिस्थितियों में राज्यपाल को सदन में सबसे बड़े दल के रूप में भाजपा विधायक दल को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करना चाहिए।

प्रदर्शन के बाद भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सत्यभान सिंह, मधु कंवर हाड़ा, सरपंच बालचंद मालव, सरपंच गुरू शरण आकोदिया, धाकड़ समाज अध्यक्ष सत्यनारायण नागर, किसान मोर्चा के देवेन्द्र शर्मा ने कलक्टर उज्ज्वल राठौड़ को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें