पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:रफाल घोटाले और कृषि कानून के खिलाफ चुप नहीं बैठेगी कांग्रेस

कोटा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांग्रेस संभाग प्रभारी ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

पीसीसी के निर्देश पर नवनियुक्त संभाग प्रभारी पीसीसी उपाध्यक्ष पूर्व मंत्री राजेन्द्र चाैधरी, बांदीकुई विधायक पीसीसी महासचिव जीआर खटाना ने बुधवार को काेटा में कांग्रेस कार्यालय में शहर एवं देहात कांग्रेस कमेटी की संयुक्त बैठक ली।

बैठक में 15 जनवरी को एआईसीसी के निर्देश पर पूरे देश में अपने अपने राज्यों में मोदी सरकार के कृषि बिल काले कानून के खिलाफ किसानों के हितों में राजभवन को घेरने के लिए अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने के लिए भी दिशा निर्देश दिए गए।

पीसीसी महासचिव कोटा प्रभारी जीआर खटाना ने कहा कि नगर निगम चुनावों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के चलते दोनों निगमों में बोर्ड बना है कार्यकर्ताओं की शिकायत पर उन्होंने कहा सरकार को ट्रांसफर में बैन हटाने के लिए राज्य सरकार को अवगत कराया जाएगा।

जिलाध्यक्ष रविन्द्र त्यागी ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के कारण कांग्रेस को अपना वोट दिया है। पूर्व मंत्री सांगोद विधायक भरत सिंह ने कहा कि अधिकारियों की मनमानी पर अंकुश के लिए सरकार को ट्रांसफर पर बैन हटा देने चाहिए। इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता अमित धारीवाल पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा, पूर्व पीसीसी महासचिव सचिव पूनम गोयल, देहात अध्यक्ष सरोज मीणा, पूर्व पीसीसी सचिव नईमुद्दीन गुड्डू, महापौर मंजू मेहरा, महापौर राजीव अग्रवाल मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser