पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कार पलटने से कांस्टेबल की माैत, 4 अन्य घायल

कोटा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र के राजगढ़-अडूसा गांव के पास सड़क किनारे कार पलट जाने से कोटा में कांस्टेबल के पद पर तैनात गिरीश कुमार मेहरा आयु 25 वर्ष पुत्र रतनलाल निवासी सेंदड़ी देवली मांजी की मौत हो गई। कार में चार व्यक्ति और थे, ये भी घायल हो गए। कार में सवार 5 लोग कोटा से नागलहेड़ी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही मोटरसाइकिल को साइड देने के दौरान संतुलन बिगड़ने से कार रोड के साइड में पलट गई।

सांगोद थानाधिकारी जयराम जाट ने बताया कि घटना के बाद सांगोद डीएसपी रामेश्वर परिहार ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। हादसे में मृतक गिरीश मेहरा के गांव सेंदड़ी जाकर वे उसके अंतिम संस्कार में शामिल हुए। 4 अन्य युवकों में से 2 कोमा में बताए जा रहे हैं, 2 अन्य के भी गंभीर चोटें आई हैं, जिनका उपचार जारी है। दुर्घटना के बाद एएसआई फखरुद्दीन को कोटा भेजा है। उनके लौटने के बाद दुर्घटना का केस दर्ज कर जांच करके दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें