पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:ठेकेदार दरवाजे व खिड़की ले गया, स्टेशन उपाधीक्षक वाणिज्य, सीएमआई निलंबित

कोटा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रेलवे प्लेटफार्म नंबर एक पर स्थित विभागीय खानपान गृह का ठेका समाप्त होने पर ठेकेदार फर्म ने अपने लगाए गए दरवाजे व खिड़की निकाले तो मामले ने तूल पकड़ लिया। इस मामले में रेल प्रशासन ने स्टेशन उपाधीक्षक वाणिज्य और सीएमआई को निलंबित कर दिया है। तीन कर्मचारियों नोटिस दिया है।

रेलवे स्टेशन पर विभागीय खानपान ग्रह का ठेका अहमदाबाद की एक फर्म को दिया गया था। ठेकेदार फर्म नहीं विभागीय खानपान ग्रह में अपने स्तर पर दरवाजे व खिड़कियों फर्नीचर की व्यवस्था की थी। ठेका सितंबर 2019 में खत्म हो गया। कुछ सामान तो ठेकेदार फर्म ठेका समाप्त होने के समय ले गई।

लेकिन, वहां लगे दरवाजे खिड़की जो फर्म द्वारा ही लगाए गए थे। इस बीच आप और नया ठेका पुणे की फर्म को दे दिया गया। पुरानी अमदाबाद की फर्म ने शुक्रवार को रेलवे को मेमो देकर खिड़की दरवाजे निकालने का काम शुरू कर दिया।

ऐसे में विभागीय खानपान ग्रह खस्ताहाल में दिखाई देने लगा। रेल प्रशासन ने इसे गंभीरता से लिया। मामले की जांच के निर्देश दिए। 3 सदस्य जांच कमेटी गठित की गई। जांच कमेटी में आईओडब्ल्यू, एसएससी इलेक्ट्रिकल को शामिल किया है।

इस बीच सीनियर डीसीएम अजय कुमार पाल ने स्टेशन उपाधीक्षक वाणिज्य को निलंबित कर दिया है साथ ही सीएमआई, हेड टीसी सहित तीन कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस दिया गया है। जांच कमेटी ने जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें