पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:देहात जिला कांग्रेस कमेटी का किसान बिल और महंगाई के विरोध में प्रदर्शन

कोटा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक भरत सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने संभागीय आयुक्त काे दिया ज्ञापन

देहात कांग्रेस ने केंद्र सरकार के कृषि बिल सहित बढ़ती महंगाई के विरोध में गुरुवार काे जिलाध्यक्ष सरोज मीणा के नेतृत्व में जिला परिषद कार्यालय पर धरना दिया। पदाधिकारी और कार्यकर्ता धरना स्थल से रैली के रूप में संभागीय आयुक्त कार्यालय पहुंचे। यहां संभागीय आयुक्त काे ज्ञापन दिया कि सांसद की तलाश की जाए।

धरने के दाैरान विधायक भरत सिंह ने कोटा-बूंदी सांसद पर आरोप लगाए। नारेबाजी भी की गई। विधायक सिंह ने कहा कि मैं लोकसभा अध्यक्ष की बात नहीं कर रहा हूं, वह तो बहुत बड़ा पद है, जो हमारे लिए गर्व की बात है, लेकिन हम हमारे सांसद ओम बिरला को ज्ञापन देना चाहते थे। उनसे समय लिया हुआ था, लेकिन वे नहीं मिले। वे जब भी मिलेंगे, ज्ञापन देंगे।

हम तो चाहते थे कि प्रधानमंत्री के सामने हमारे कोटा-बूंदी की मांग उठाएं। उन्होंने कहा कि कोरोना के दौरान जब जनता नोटबंदी और जीएसटी से रो रही थी तो केंद्र सरकार ने कृषि कानून लाकर किसानों को बर्बाद करने के लिए छोड़ दिया। देहात जिलाध्यक्ष सरोज मीणा ने कहा कि नोटबंदी जीएसटी से देश की कमर तोड़ने वाले किसानों को बर्बाद करने के लिए यह कानून ला रहे हैं।

केंद्र की सरकार सिर्फ अंबानी व अडानी के लिए काम कर रही है। महंगाई पर महंगाई बढ़ रही है। धरने काे पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा, पूर्व प्रदेश महासचिव पंकज मेहता, पूर्व प्रदेश सचिव नईमुद्दीन गुड्डू, मन्नालाल गुर्जर आदि ने संबोधित किया।

संगठन महासचिव चंद्रप्रकाश मीणा, पीसीसी सदस्य डाॅ. इकराम खान, ब्लॉक अध्यक्ष कुशल पाल सिंह पानाहेड़ा, राम कैलाश मेघवाल, राजेंद्र सिसोदिया, विष्णु गौतम, सलाम, जया मीणा, दीपक मीना, जगदीश मीना, शिवराज गुंजल, भानु प्रताप सिंह, सलीम भारती, हरिप्रकाश शर्मा, चेयरमैन आईना महक, चेयरमैन कविता गहलोत, जिला उपाध्यक्ष अरुण शर्मा आदि उपस्थित थे।

जैसे संस्कार, वैसे बाेल : नागर
सांगाेद विधायक भरत सिंह द्वारा दिए गए भाषण पर सांगाेद के पूर्व विधायक हीरालाल नागर ने कहा कि व्यक्ति के जैसे संस्कार और विचार हाेंगे, वह उसी के अनुरूप बात करेगा। संवैधानिक पदाें की गरिमा और सम्मान रखना विधायक भरत सिंह की संस्कृति और संस्कार में नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें