पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मगरमच्छ का हमला:महिला पर मगरमच्छ ने किया हमला, पैर चबाया, आदर्श नगर नाले से निकला मगरमच्छ, श्रमिकाें ने मशक्कत कर छुड़ाया

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाेरखेड़ा थाना क्षेत्र के प्रताप नगर के नाले में बुधवार को एक मगरमच्छ ने 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला पर हमला कर पैर चबा डाला। यहां प्रताप नगर सैकंड निवासी केलाबाई राेज की तहर बुधवार काे भी टहलने के लिए गई हुई थी। अचानक वाे यहां आदर्श नगर नाले के पास बैठ गई। अचानक नाले में माैजूद मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया। इससे वृद्धा नाले में जा गिरी। महिला के चिल्लाने पर अासपास माैजूद श्रमिक माैके पर पहुंचे। इस दाैरान महिला का पैर मगरमच्छ चबा रहा था। श्रमिकाें ने महिला काे रस्सी से पकड़कर मगरमच्छ से छुड़वाया।

इसके बाद परिजन माैके पर पहुंचे। बोरखेड़ा थाना एएसआई कमल सिंह ने बताया कि प्रताप नगर द्वितीय निवासी कैला बाई मेघवाल दोपहर में खाना खाकर घर से गई थी। इसी दौरान नाले की पुलिया पर संतुलन बिगड़ने से नाले में जा गिरी। यहां नाले में मौजूद मगरमच्छ ने वृद्धा का पैर चबा डाला। महिला के चिल्लाने पर लोगों ने मगरमच्छ से छुड़वाया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे एमबीएस चिकित्सालय में भर्ती करवाया।
लाडपुरा रेंजर बोले-मुआवजा देने के होंगे प्रयास

लाडपुरा रेंजर संजय नागर ने बताया कि उन्हें महिला पर मगरमच्छ के हमले की किसी भी तरह से सूचना नहीं मिली है। विभाग के पास संसाधनाें की कमी के बाद भी रेस्क्यू किए जा रहे हैं। इस मामले में भी यदि परिजन रिपाेर्ट देकर अन्य प्राेसेस पूरा करेंगे ताे विभागीय नियमानुसार मुअावजा दिलवाने के प्रयास हाेंगे।

पहले भी कर चुके हैं मगरमच्छ हमले : शहर में आबादी एरिया में मगरमच्छ पहले भी लाेगाें पर हमले कर चुके हैं। चंद्रेसल में भी एक बालक काे शिकार बना चुका हैं। लेकिन, अभी तक शहर में मगरमच्छ की समस्या का स्थाई समाधान न हीं हाे रहा है। जबकि अभी भी मगरमच्छ काे सावनभादाे की जगह फिर से चंबल में डाला जा रहा हैं। जहां फिर ये वापस शहर में आने लगे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें