• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Demonstration Of Students Of Kota University, Burnt The Effigy Of The Controller Of Examination At The University Gate, Said When The Class Did Not Take Place, Then What About The Fees? Kota Rajasthan

प्रदर्शन में बिना मास्क, ज्ञापन देते समय मास्क लगाया:कोटा विश्वविद्यालय के छात्रों का प्रदर्शन, यूनिवर्सिटी गेट पर परीक्षा नियंत्रक का पुतला जलाया,बोले- जब क्लास नहीं लगी, तो फीस किस बात की?

कोटाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोना काल के दौरान स्टूडेन्स से फीस वसूली के विरोध में छात्रों ने मोर्चा खोल दिया है। - Dainik Bhaskar
कोरोना काल के दौरान स्टूडेन्स से फीस वसूली के विरोध में छात्रों ने मोर्चा खोल दिया है।

कोरोना काल के दौरान स्टूडेन्स से फीस वसूली के विरोध में छात्रों ने मोर्चा खोल दिया है। कोटा विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह पानाहेड़ा की अगुवाई में छात्रों ने बाइक रैली निकाली। और यूनिवर्सिटी गेट के बाहर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी छात्रों ने परीक्षा नियंत्रक का पुतला जलाया। बाद में यूनिवर्सिटी प्रशासन को ज्ञापन सौपकर कोरोना काल में छात्रों से फीस वसूली का विरोध जताया। प्रदर्शन में पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष पिंकेश मीणा, वर्तमान छात्र संघ अध्यक्ष चन्द्र शेखर नागर सहित बड़ी संख्या में छात्र मौजूद रहे।

प्रदर्शन में अधिकतर छात्रों ने मास्क नहीं लगाया हुआ था।
प्रदर्शन में अधिकतर छात्रों ने मास्क नहीं लगाया हुआ था।

प्रदर्शन में अधिकतर छात्रों ने मास्क नहीं लगाया हुआ था। लेकिन ज्ञापन देते समय छात्रों के मुंह पर मास्क लगा हुआ था।चंद्रशेखर ने बताया कि दो साल से कोरोना महामारी चल रही है। यूनिवर्सिटी में ऑफ लाइन क्लास चालू नहीं हुई है। छात्र-छात्राएं कॉलेज भी नही आ रहे है।

लेकिन ज्ञापन देते समय छात्रों के मुंह पर मास्क लगा हुआ था।
लेकिन ज्ञापन देते समय छात्रों के मुंह पर मास्क लगा हुआ था।

कोरोना काल में लाइब्रेरी ,स्पोर्ट्स,परीक्षा शुल्क और अन्य शुल्क से छात्र छात्राओं का वास्ता ही नही था।उसके बाद भी यूनिवर्सिटी प्रशासन कोरोना से उत्पन्न हुए आर्थिक हालात को नजरंदाज करते हुए छात्र-छात्राओं पर फीस के लिए दबाव बना रहा हैं। जब कक्षाएं ऑफलाइन मोड पर संचालित नहीं की गई,कई विधार्थी ऑनलाइन क्लास से नही जुड़े तो फीस किस बात? प्रदर्शनकारियों ने फीस में राहत की मांग की है। मांग पूरी नही होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

खबरें और भी हैं...