पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:डीआईजी ने अवैध खनन राेकने के लिए टीम बनाई

कोटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डीआईजी रविदत्त गौड़ ने रेती के अवैध खनन काे राेकने के लिए एडिशनल एसपी प्रवीण जैन के नेतृत्व में टीम गठित की है। गौड़ ने इस संबंध में कलेक्टर उज्जवल राठौड़ से भी बात की। इसमें दोनों अधिकारियों में सहमति बनी कि तहसीलदार और अन्य प्रशासनिक अधिकारी अवैध खनन के मामले में पुलिस के साथ मिलकर कार्रवाई करें। वहीं गाैड़ ने शहर में बढ़ती चाकूबाजी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए नाकेबंदी के दौरान मेटल डिटेक्टर से जांच करने के निर्देश दिए हैं।

अवैध खनन राेकने के लिए बनाई टीम में पुलिस उपाधीक्षक राजेश मेश्राम और कल्पना सोलंकी के अलावा अनंतपुरा, कुन्हाड़ी, उद्योगनगर और आरकेपुरम थानाधिकारियों को भी शामिल किया है। हाड़ौती विकास मोर्चा के प्रतिनिधिमंडल ने संभागीय अध्यक्ष राजेंद्र सांखला के नेतृत्व में डीआईजी गाैड़ से मुलाकात की।

सांखला ने आईजी काे बताया कि शहर के आसपास कई इलाकों में अवैध खनन हो रहा है। इसी तरह शहर से रेती के भी अवैध डंपर और ट्रॉले बड़ी संख्या में निकलते हैं। इन पर तुरंत लगाम लगाई जाए। सांखला ने आईजी काे बताया कि शहर में बीते 1 माह में चाकूबाजी की कई घटनाएं हुई हैं। ऐसे अपराधियों पर कार्रवाई हो।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser