पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Driving The Bus At High Speed In The Village Cost The Driver, Villagers Beat Him Fiercely, Two Days After The Video Went Viral, 2 Accused Arrested Kota Rajasthan

लात-घूंसों से बस चालक की पिटाई का VIDEO:गांव में तेज रफ्तार से बस चला रहा था ड्राइवर, ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर की धुनाई; 2 गिरफ्तार

कोटा17 दिन पहले
गांव के कुछ लोगों ने लात व घूसों से जमकर पिटाई की।

जिले के दीगोद के कोटसुवा गांव में एक निजी बस चालक से मारपीट करने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें स्थानीय ग्रामीण तेज रफ्तार से बस चलाने के आरोप में ड्राइवर के साथ मारपीट करते नजर आ रहे है। घटना के दो दिन बाद वायरल वीडियो पर पुलिस हरकत में आई। देर रात दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। मारपीट की घटना 12 जुलाई शाम 5 बजे की बताई जा रही है।

ड्राइवर हाथ जोड़कर माफ़ी मांगता रहा
ड्राइवर हाथ जोड़कर माफ़ी मांगता रहा

पीड़ित इकराम ने बताया कि वो 12 जुलाई को कोटा से छिपरदा जा रहे थे। बस में सवारियां बैठी थी। कोटसुवा गांव में कुछ लोगों ने बस के आगे बाइक लगा दी। और नीचे उतरने को बोला। नीचे उतरते ही कुछ लोगों ने बाइक सवार को गिराने का आरोप लगाते हुए झगड़ा शुरू कर दिया। बस में सवार कुछ लोगों ने समझाइश की। लेकिन ग्रामीण नहीं माने। और मारपीट शुरू कर दी। लोगों ने लात व घूसों से जमकर हमला किया। उसी दिन देर रात दीगोद थाने में शिकायत दी थी।

सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है।
सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है।

इधर दीगोद पुलिस ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर आरोप प्रमाणित पाए जाने पर प्रकरण दर्ज किया आरोपी चेतन मीणा व राजकुमार मीणा को गिरफ्तार किया है। दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। मामले की जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...