पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:कोरोना के कारण कोटा से चलने वाली लाेकल पैसेंजर ट्रेनें नहीं चल सकेंगी

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण के कारण कोटा से चलने वाली आम जनता से जुड़ी कोटा-आगरा फोर्ट, कोटा-झालावाड़, कोटा-जबलपुर, कोटा-इंदौर पेसेंजर ट्रेनें फ़िलहाल नहीं चल सकेगी। कोरोना संक्रमण के कारण रेलवे ने 22 मार्च से इन ट्रेनों का संचालन बंद कर रखा है। इसमें पश्चिम मध्य रेलवे की 90 ट्रेनें शामिल हैं। कोटा से चलने वाली 16 ट्रेन भी नहीं चल रही है।

आम जनता से जुड़ी कोटा-आगरा फोर्ट, कोटा-नीमच, कोटा-जबलपुर, कोटा-इंदौर, कोटा- श्रीमाता वैष्णोदेवी, कोटा-इटावा, कोटा-झालावाड़ ट्रेन चलाने की फिलहाल कोई उम्मीद नहीं है। ये सभी ट्रेनें छोटे स्टेशनों पर रुकती हैं। रेलवे बोर्ड ने पहले 12 अगस्त तक ट्रेनों का संचालन बंद करने की घोषणा की थी, लेकिन अब मेल एक्सप्रेस सुपरफास्ट ट्रेनों का संचालन अगले आदेश तक रद्द करने की घोषणा की है।

कोटा आगरा फोर्ट पॉपुलर ट्रेन
कोटा से आगरा फोर्ट के बीच चलने वाली ट्रेन पापुलर ट्रेनों में गिनी जाती है यह ट्रेन कोटा मंडल के सभी स्टेशनों पर रुकती है। इस ट्रेन के नहीं चलने से छोटे स्टेशनों पर रहने वाले व आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले ग्रामीणों को सबसे ज्यादा अधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। केशोरायपाटन, घाट का बराना, लबान, लाखेरी, इंद्रगढ़, रवांजना, आमली, रेलवे स्टेशन व आसपास के गांव में रहने वाले लोग सबसे अधिक परेशान हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें