• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • During The Farewell, Quarrel Over The Matter Of Food, The Nephew Who Came From The Bride's Side Beat Him With Kicks And Bribes, FIR On 7 Including The Woman

दूल्हे के पिता से मारपीट:विदाई के दौरान खाने की बात पर झगड़ा, दुल्हन पक्ष की तरफ से आए भांजे ने लात घूसों से पीटा, महिला समेत 7 पर FIR

कोटाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों तरफ से जकर चले लात-घूंसे। - Dainik Bhaskar
दोनों तरफ से जकर चले लात-घूंसे।

कोटा जिले के सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में शादी समारोह के रिश्तेदारों में झगड़ा हो गया। पुरानी रंजिश व खाने की बात को लेकर मामा व भांजा में बहस हो गई। जो बाद में मारपीट में बदल गई। भांजे ने रिश्ते में मामा,दूल्हे के पिता को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। भांजे के साथ अन्य लोगों ने लात घूसों से जमकर धुनाई की।

अचानक हुई घटना से वहां अफरा तफरी मच गई। मारपीट ने दूल्हे का पिता बेहोश हो गया। जिसे इलाज के लिए कोटा लाया गया। तबियत ठीक होने के बाद दूल्हे के पिता ने महिला समेत 7 लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। इधर शादी में मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मारपीट के दौरान लोग समझाने की कोशिश करते रहे।
मारपीट के दौरान लोग समझाने की कोशिश करते रहे।

सुल्तानपुर थाना एएसआई नंदलाल सैनी ने बताया की घटना शुक्रवार देर रात की है। पीड़ित जुल्फिकार नौताड़ा मालियान का निवासी है। 26 नवंबर को उसके बेटे इमरान की शादी का समारोह था। समारोह में दुल्हन पक्ष की ओर से भी रिश्तेदार आए थे। रात 11 बजे विदाई कार्यक्रम के दौरान खाने व पुरानी रंजिश को लेकर रिश्तेदारों में बहस हुई थी।

जिसके बाद उसके रिश्तेदार आफताफ पुत्र बाबू खां,इम्तियाज अली पुत्र बाबू खां,नजर अली पुत्र कालू खां,फरदीन पुत्र गालिम मोहम्मद,इजहार पुत्र इम्तियाज अली,बाबू खां पुत्र अब्दुल रहमान व अफरोज बाई उसके साथ लात घुसों से मारपीट की और गला तक दबा दिया।

शनिवार को पीड़ित ने थाने मे रिपोर्ट दी है।आरोपियों मारपीट के दौरान उसकी जेब मे रखे 1 लाख 90 हजार रूपए भी चुराकर ले जाने का भी आरोप लगाया। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...