बारात से सोने चांदी के गहने पार:दूल्हे की ताेरण रस्म के दौरान बाराती के बैग में कट लगाकर चुराए साेने व चांदी के गहने

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोना चांदी के अलावा कई लोगों के पर्स भी चोरी हुए हैं । - Dainik Bhaskar
सोना चांदी के अलावा कई लोगों के पर्स भी चोरी हुए हैं ।
  • अनंतपुरा थाना क्षेत्र का मामला, चोर का सुराग नहीं

अनंतपुरा थाना इलाके में बारातियों के बैग में कट लगाकर साेने व चांदी के आभूषण व नकदी लेकर चाेर फरार हा़े गए है। जिसकी रिपोर्ट उन्होंने अनंतपुरा थाने में दी है। फरियादी किशनगंज निवासी ब्रजमोहन नागर ने बताया कि वह उनके दाेस्त हंसराज शाक्यवाल की बारात में काेटा बैरवा छात्रावास में आए थे।

उनके दाेस्त ने उन्हें एक बैग दे रखा था। जिसमें साेनी के टाॅप्स, चांदी के आभूषण रखे थे। जैसे ही बारात ताेरण पर पहुंची ताे बैग के अंदर किसी व्यक्ति ने कट लगाकर आभूषण चुरा लिए। ताेरण के समय ताे उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं मिली, लेकिन जैसे ही वे दूल्हा-दुल्हन काे आशीर्वाद देने के लिए स्टेज पर गए ताे बैग फटा हुआ दिखा। उसमें रखे साेने व चांदी के आभूषण, एक हजार रुपए गायब थे। इधर अनंतपुरा सीआई पुष्पेंन्द्र झांझडिय़ा ने बताया कि फरियादी की रिपोर्ट पर आसपास के सीसीटीवी कैमराें की जांच की जा रही है। हालांकि फरियादी काे यह पूरी जानकारी नहीं है आभूषण वहीं पर चाेरी हुए हैं, लेकिन कुछ लाेगाें की जेब जरूर कटने की जानकारी मिली है।
अन्य लाेगाें की भी कटी जेब
फरियादी ब्रजमोहन नागर ने बताया कि उनके अलावा शादी में कई लाेागाें के पर्स भी चाेरी हुए। दूल्हे की पिता की जेब से 7 हजार, एक बाराती के 5 हजार रुपए सहित अन्य के पर्स चाेरी हुए।

खबरें और भी हैं...