• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Etawah DSP Suspended, DGP Belle There Was A Disturbance In The Conduct, Some Time Ago A Woman Had Also Filed A Case

कोटा में एक और आरपीएस पर कार्रवाई:इटावा डीएसपी सस्पेंड, डीजीपी बाेले- आचरण में गड़बड़ी मिली, कुछ समय पहले एक महिला ने भी दर्ज कराया था केस

काेटा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
काेटा ग्रामीण के इटावा डीएसपी विजयशंकर शर्मा काे डीजीपी ने शनिवार को सस्पेंड कर दिया। - Dainik Bhaskar
काेटा ग्रामीण के इटावा डीएसपी विजयशंकर शर्मा काे डीजीपी ने शनिवार को सस्पेंड कर दिया।

काेटा ग्रामीण के इटावा डीएसपी विजयशंकर शर्मा काे डीजीपी ने शनिवार को सस्पेंड कर दिया। बताया गया है कि उनके आचरण से जुड़ी काेई शिकायत पुलिस मुख्यालय काे मिली थी, जिसकी जांच कराई गई। जांच में पुष्टि के बाद निलंबन आदेश जारी हाे गए।

भास्कर ने डीजीपी एमएल लाठर से इस मामले में बात की तो उन्हाेंने निलंबन की पुष्टि करते हुए कहा कि हमारे पास शिकायत आई थी, जिसकी जांच कराई गई और उसके बाद सस्पेंड किया गया। शिकायत क्या थी? इस पर उन्हाेंने सिर्फ इतना कहा कि यह कंडक्ट काे लेकर गड़बड़ है। सूत्रों के अनुसार, शर्मा के खिलाफ काेटा शहर में सीआई रहते एक महिला कांस्टेबल ने भी प्रकरण दर्ज कराया था।

हीरालाल सैनी मामले के बाद से आचरण को लेकर सख्ती...

सूत्रों ने बताया कि आचरण से जुड़ी शिकायत का मामला होने की वजह से डीजीपी मामले में बेहद सख्त थे। उन्होंने गत दिनों आरपीएस हीरालाल सैनी का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद स्पष्ट संकेत दिए थे कि आचरण से जुड़े मामलों पर जीरो टोलरेंस की नीति अपनाई जाएगी। सूत्राें ने बताया कि पुलिस मुख्यालय काे पुख्ता सबूताें के साथ गत दिनाें एक शिकायत मिली थी, जिसे गाेपनीय रखते हुए जांच की गई थी। विजय शंकर साेशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहने वाले पुलिस अधिकारी है, कुछ माह पहले ही वे इटावा सर्किल में तैनात किए गए थे।

खबरें और भी हैं...