पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Even After The Break Up Of The Relationship, He Was Harassed By Phone, The Girl's Brother Was Killed In Broad Daylight

दिनदहाड़े हत्या:रिश्ता टूटने के बाद भी फोन कर परेशान कर रहा था, युवती के भाई ने दिनदहाड़े कर दी चाकूओं से गोदकर हत्या

कोटा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
3 बाइकाें से आए 7 हमलावरों ने युवक पर डंडाें और चाकू से वार किया - Dainik Bhaskar
3 बाइकाें से आए 7 हमलावरों ने युवक पर डंडाें और चाकू से वार किया
  • हमलावराें की संख्या देखकर किसी ने चतर काे बचाने की काेशिश नहीं की। वीडियाे में दिख रहे आराेपियाें की उम्र 20 से 25 साल के बीच है
  • मृतक के बड़े भाई भरत ने बताया कि चतर और दिलीप की बहन में प्रेम प्रसंग चल रहा था। इन दाेनाें ने घर से भागकर शादी करने की याेजना बनाई

अनंतपुरा थाना क्षेत्र के अजय आहूजा नगर में मंगलवार को दिल दहलाने वाली वारदात हुई। बदमाशाें ने दिनदहाड़े एक युवक की उसके ही घर के बाहर चाकुओं से गाेदकर हत्या कर दी। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार एक युवती काे परेशान करने पर उसके भाई ने अपने साथियाें के साथ मिलकर हत्या की है। वारदात का एक वीडियाे भी सामने आया है, जिसमें बदमाश बेरहमी से युवक पर चाकुओं और डंडाें से वार करते नजर आ रहे हैं।

सीओ कल्पना साेलंकी के मुताबिक अजय आहूजा नगर निवासी चतर गुर्जर का रिश्ता कुछ दिन पहले एक युवती से तय हुआ था। किसी वजह से रिश्ता टूट गया था। इसके बाद भी चतर फाेन पर युवती काे परेशान करता था। मंगलवार दाेपहर करीब दाे बजे चतर अपने घर पर था। इस दाैरान युवती का भाई दिलीप गुर्जर अपने 5-6 साथियाें के साथ वहां पहुंचा और फाेन करके चतर काे बाहर बुलाया। चतर बाहर आया ताे बदमाशों ने चाकू और धारदार हथियाराें से उस पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। परिजन चतर को एक निजी अस्पताल ले गए, जहां डाॅक्टराें ने उसे मृत घोषित कर दिया।

किसी ने बचाने की काेशिश नहीं की
दिनदहाड़े हुई ये वारदात इतनी तेजी से हुई कि आसपास के लाेगाें काे चतर काे बचाने तक का माैका नहीं मिला। वारदात के वक्त आसपास के कई लाेग अपने घराें के बाहर माैजूद थे। इसी दाैरान एक पड़ाेसी ने अपने माेबाइल से हमलावराें का वीडियाे बना लिया। 14 सेकंड के इस वीडियाे में 3 बाइकाें से आए 7 हमलावर युवक के ऊपर डंडाें और चाकू से वार करते दिख रहे हैं। इस दाैरान एक महिला ने शाेर भी मचाया, लेकिन हमलावराें की संख्या देखकर किसी ने चतर काे बचाने की काेशिश नहीं की। वीडियाे में दिख रहे आराेपियाें की उम्र 20 से 25 साल के बीच है।
इनसाइड स्टाेरी : नाबालिग है लड़की, चतर ने रुकवा दी थी उसकी शादी
अनंतपुरा सीआई देवेश भारद्वाज के मुताबिक लड़की नाबालिग थी। इसी वजह से दाेनाें की शादी एक साल बाद करना तय हुआ था। इसी दाैरान लड़की के परिजनाें ने उसकी शादी अंता में तय कर दी। लाॅकडाउन के दाैरान शादी हाेने की जानकारी मिलने पर चतर ने पुलिस और प्रशासन काे जानकारी देकर उसकी शादी रुकवा दी थी। इसके बाद से ही लड़की का भाई दिलीप नाराज था।

वहीं मृतक के बड़े भाई भरत ने बताया कि चतर और दिलीप की बहन में प्रेम प्रसंग चल रहा था। इन दाेनाें ने घर से भागकर शादी करने की याेजना बनाई, लेकिन लड़की की उम्र 17 साल हाेने के कारण एक साल बाद शादी करना तय हुआ था। लड़की के घर वालाें ने उसकी शादी तय कर दी। चतर जिला प्रशासन की टीम के साथ माैके पर गया और शादी रुकवा दी थी।

खबरें और भी हैं...