सिटी स्पोर्ट्स:अधिशासी अभियंता टीएनसी कोटा व महिला यलो टीम फाइनल जीते, नेहा निमेष ने नाबाद 111 रन बनाए

कोटा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोच अनस अली ने नमन जांगिड़ को मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया व दोनों टीम को प्रोत्साहित किया। - Dainik Bhaskar
कोच अनस अली ने नमन जांगिड़ को मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया व दोनों टीम को प्रोत्साहित किया।

विद्युत प्रसारण खेलकूद क्रिकेट प्रतियोगिता जेके पैवेलियन नयापुरा स्थित स्टेडियम में संपन्न हुआ जिसमें महिला क्रिकेट प्रतियोगिता वह पुरुष क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच खेला गया। प्रतियोगिता के चेयरमैन अधिशासी अभियंता ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि अधिशासी अभियंता सकतपुरा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 102 रन का स्कोर बनाया साथ ही अधिशासी अभियंता टीएनसी कोटा की टीम ने आठ विकेट से 9.2 ओवर में विजय हासिल की जिसमें दिनेश वर्मा ने 51 सर्वाधिक रन बनाए और नाबाद रहे साथ ही 2 विकेट लिए।

राजेंद्र ने 25 रन बनाते हुए नाबाद रहे दिनेश वर्मा मैन ऑफ द मैच रहे मैन ऑफ द मैच का शील्ड पुरस्कार विजय शर्मा कोटा जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ने दिया। साथ ही सकतपुरा टीम उपविजेता रही महिला क्रिकेट मैच में टीम रेड वह यलो के बीच हुआ। टीम रेड ने निर्धारित 10 ओवर में 139 रन बनाए कप्तान नेहा निमेष ने नाबाद 111 रन का योगदान दिया। टीम यलो मात्र 8 .3 ओवर में 1 विकेट खोकर 146 रन बनाकर आसानी से मैच जीता।

अनंतपुरा ब्लू ने ग्रीन को 51 रन से हराया अनंतपुरा ग्रीन बनाम अनंतपुरा ब्लू के बीच आईटीआई ग्राउंड पर क्रिकेट मैच खेला गया। अनंतपुरा ब्लू ने अनंतपुरा ग्रीन को 51 रन से हराया। अनंतपुरा ब्लू पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर मे 216 रन बनाए। नमन जांगिड़ ने 61 रन, सचिन पारेता ने 36 रन तथा जर्रार पठान ने 39 रन बनाए। अनंतपुरा ग्रीन की तरफ से समी उल हक ने 3, शुभम, अमन और अलंस्कृत ने 1-1 विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी अनंतपुरा ग्रीन की शुरुअात अच्छी नहीं रही और दूसरी ही गेंद पर विकेट गिर गया। नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे और अनंतपुरा ग्रीन 165 रन ही बना सकी। अनंतपुरा ग्रीन की तरफ से फरदीन खान ने 45 रन, रीफत ने 29 रन व दर्शन सिंह ने 24 रन बनाये। अनंतपुरा ब्लू की तरफ से अमित, हेमंत डाबी, नवाजिश और इस्तियाक ने 2-2 विकेट लिए। कोच अनस अली ने नमन जांगिड़ को मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया व दोनों टीम को प्रोत्साहित किया।

खबरें और भी हैं...