पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समाराेह:स्वाभिमान योजना से जाेड़ें किसानों को : गग्गड़

कोटा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
समाराेह काे संबाेधित करते अारसी गग्गड़।

बड़ाैदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष अारसी गग्गड़ एक दिवसीय दाैरे पर काेटा आए। इस दाैरान उन्हाेंने बैंक के एनपीए वसूली के लिए चलाए गए विशेष अभियान निर्णायक जंग में कोटा क्षेत्र के उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले 47 बैंक अधिकारियों का सम्मान किया।

समाराेह में गग्गड़ ने कहा कि बैंक 21 जिलों में बेहतरीन सेवाएं दे रहा है। विभिन्न जमा व ऋण योजनाओं के माध्यम से लोगों को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बना रहा है। उन्होंने शाखा प्रबंधकों को बैंक से किसान, व्यापारी, लघु उद्यमी, नाैकरी पेशा व्यक्तियों के लिए बनाई विभिन्न ऋण योजनाओं से लाभान्वित कर बैंक से जोड़ने का आह्वान किया। किसान स्वाभिमान योजना से पात्र किसानों को लाभान्वित करने का आह्वान किया। त्योहारी सीजन में वाहन ऋण, व्यापार ऋण, व्यक्तिगत ऋण व अन्य ऋणों पर ब्याज एवं प्रोसेसिंग प्रभार में दी जा रही रियायत को त्वरित रूप से जन सामान्य को देने पर जोर दिया। कार्यक्रम में अारएम केएल अग्रवाल ने गग्गड़ का स्वागत किया। साथ ही आश्वस्त किया कि क्षेत्र द्वारा विभिन्न पैरामीटर में बैंक द्वारा आवंटित व्यावसायिक लक्ष्यों को प्राप्त किया जाएगा। संचालन प्रबंधक रवि शर्मा ने किया। अंत में मुख्य प्रबंधक अनिल विजयवर्गीय ने आभार जताया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें