• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Father, Son, Uncle And 5 Were Caught On The Charge Of Killing The Woman, The Accused Neighbors Entered The House And Beat Them To Death With Sticks Kota Rajasthan

महिला की हत्या के आरोप में 5 गिरफ्तार:महिला की हत्या के आरोप में पिता पुत्र, चाचा समेत 5 पकड़े, आरोपी पड़ोसियों ने घर में घुसकर लाठी से पीटकर मार डाला था

कोटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आपसी विवाद में महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने 5 आरोपी पकड़े है। - Dainik Bhaskar
आपसी विवाद में महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने 5 आरोपी पकड़े है।

जिले के सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के बाक्या गांव में सोमवार रात को आपसी विवाद में महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने 5 आरोपी पकड़े है। पुलिस ने पप्पू लाल (45) व उसके भाई लटूरलाल (58), लटूर लाल के पुत्र सुरेश (31) व मुकुट बिहारी (60), नरेंद्र कुमार (27) (पिता पुत्र) को गिरफ्तार किया है। आपसी रंजिश के चलते आरोपियों ने पड़ोसी राजेन्द्र घर में घुसकर लाठी से मारपीट की थी। बीच बचाव में आई अनोखबाई (34) के लाठी लगने व नीचे गिरने से चोट आई थी। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

मृतका का पति राजेन्द्र अमरपुरा गांव में मजदूरी के तहत इंटरलॉकिंग का काम करता है। माता पिता,पत्नी व तीन बच्चों के साथ बाक्या गांव में रहता है। सोमवार को काम से लौटने के दौरान रास्ते मे शराब के नशे में पड़ोसियों ने मारपीट की थी। रात 8 बजे करीब घर पहुंचने पर पत्नी को सारी बात बताई थी। जिस पर पत्नी गुस्सा हुई। और जोर जोर से बोलने लगी। घर के पीछे छिपकर बैठे पड़ोसियों सुन रहे थे।

थोड़ी देर बाद पड़ोसियो ने घर में घुसकर लाठी से हमला कर दिया। हमले में राजेन्द्र की पत्नी गम्भीर घायल हुई।जिसे इलाज के लिए सुल्तानपुर अस्पताल ले जाया गया। फिर एमबीएस अस्पताल रेफर किया गया जहां ड्यूटी डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था। राजेन्द्र का आरोप था कि कुछ समय पहले पड़ोसी नरेंद्र के भाई ने उसकी बेटी से छेड़छाड़ की थी। जिसकी शिकायत सुल्तानपुर थाने में दी। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी किया था। लेकिन समझौता करवाया दिया था। तब से ही पड़ोसी रंजिश रख रहे थे।

खबरें और भी हैं...