पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Fifth Accused Arrested From Modak Station, Pistol And Cartridges Recovered, 2 Accused Still Absconding In Kota Rajasthan

व्यापारी पर दिनदहाड़े फायरिंग का मामला:5वां आरोपी मोडक स्टेशन से गिरफ्तार, पिस्टल व कारतूस बरामद, 2 अभी भी फरार

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी रवि मेहरा को मोडक स्टेशन से पकड़ा है। एक पिस्टल व एक कारतूस बरामद किया है। - Dainik Bhaskar
आरोपी रवि मेहरा को मोडक स्टेशन से पकड़ा है। एक पिस्टल व एक कारतूस बरामद किया है।

गुमानपुरा थाना क्षेत्र के छावनी फल-सब्जी मंडी में दिनदहाड़े व्यापारी पर फायरिंग कर दहशत फैलाने के मामले में पुलिस ने 5वें आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार 4 आरोपियों की निशानदेही पर आरोपी रवि मेहरा (22) को मोडक स्टेशन से पकड़ा है। इसके पास से एक पिस्टल व एक कारतूस बरामद किया है। गुमानपुरा थानाधिकारी मनोज सिकरवार ने बताया कि वारदात के दिन रवि मेहरा दूसरी बाइक पर था। फायरिंग करने वाले अपने साथी के पास भागकर आया था। फिर साथी के हाथ से पिस्टल ले ली थी।

इससे पहले पुलिस ने 4 आरोपियों को बारां के छबड़ा कस्बे के गुगोर अमेठीयो से गिरफ्तार किया था। फायरिंग के मुख्य आरोपी इमरान उर्फ कालिया ने पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए अपने 6 साथियों को वारदात का अंजाम देने के लिए फल सब्जी मंडी भेजा था। 6 साल पहले किराया भाड़ा विवाद को लेकर इमरान व व्यापारी कैलाश मीणा के बीच मारपीट हुई थी। जिसमें इमरान का हाथ टूटा था। तब से ही इमरान बदला लेना चाहता था। इमरान ने सोहेल खान, इनायत हुसैन ,दानिश उर्फ डोरेमोन,रवि मेहरा सहित 2 अन्य बदमाशों के साथ मिलकर व्यापारी पर फायरिंग की प्लानिंग की थी। फिलहाल दो आरोपी अभी भी फरार है।

खबरें और भी हैं...