पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Followed The Young Man Returning From The Shop With A Car, Attacked The Youth With Sticks Some Distance From The House, Absconded With 48 Thousand More Mobiles Kota Rajasthan

बेख़ौफ़ बदमाश:दुकान से लौट रहे युवक का गाड़ी से पीछा किया, घर से कुछ दूर युवक पर लाठियों से हमला किया, 48 हजार व मोबाइल लेकर हुए फरार

कोटा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल बिलाल को इलाज के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया है - Dainik Bhaskar
घायल बिलाल को इलाज के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया है

शहर के महावीर नगर थाना क्षेत्र में देर रात बेख़ौफ़ बदमाशों द्वारा दुकान से घर लौट रहे युवक के साथ मारपीट करने मामला सामने है। परिजनों का आरोप है कि बदमाशों ने लाठियों से मारपीट की, फिर कार में रखे 48 हजार रुपए व मोबाइल लेकर फरार हो गए। घायल बिलाल खान (21) नई मस्जिद के पीछे ट्रक युनियन निवासी को इलाज के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पैर,सिर व पसलियों में चोट लगी है।

पीड़ित के भाई ने बताया कि बिलाल की डाबी में चमन चौराहे पर कांच ग्लास की दुकान है। वो 2 साल से कोटा-डाबी अप डाउन करता है। बुधवार को कार में सवार होकर डाबी से घर लौट रहा था। हैंगिग ब्रिज से एक गाड़ी ने उसका पीछा करना शुरू किया। महावीर नगर इलाके के अरिहंत स्कूल के पास घर से कुछ दूरी पर पहुंचते ही बदमाशों ने बिलाल को रोक लिया। उसके साथ युवराज,लड्डू लाल,गुल्लू पांचाल सहित अन्य बदमाशों ने लाठियों से हमला किया। बदमाश बिलाल की कार में रखा दुकान का केश 48 हजार रुपए व मोबाइल लेकर फरार हो गए।

मारपीट की सूचना पर महावीर नगर थाना पुलिस ने मौका निरीक्षण किया। आसपास लगे CCTV फुटेज खंगाले। फिलहाल झगड़े व मारपीट के कारण सामने नहीं आया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

खबरें और भी हैं...