पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • For Refusing To Give Ganja, The Miscreants Attacked The Maharaja Sleeping In The Temple With Sticks And Sticks, Sant Samaj, Brahmin Welfare Council Had Warned Of Agitation, 3 Accused Arrested, 1 Absconding Kota Rajasthan

गांजा देने से मना करने पर काट दिया था अंगूठा:मंदिर में सो रहे महाराज पर गंडासे व लाठी से हमला किया था, संत समाज, ब्राह्मण कल्याण परिषद ने आंदोलन चेतावनी दी थी, 3 आरोपी गिरफ्तार,1 फरार

कोटा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महाराज पर हमला करने के 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
महाराज पर हमला करने के 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जिले के इटावा कस्बे में मन्दिर में सो रहे महाराज पर हमला करने के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वारदात के 3 दिन बाद पुलिस ने सुरेंद्र कुमार, बंटी, रमेश को पकड़ा है। तीनों आरोपी इटावा के निवासी है।तीनों आरोपी 20 से 25 साल की उम्र के है। और नशे के आदि है। वारदात वाले दिन महाराज से गांजा लेने की जिद्द कर रहे थे। महाराज के गांजा नहीं होने की बात कहते हुए आरोपियों को भगा दिया था। बाद 4 बदमाशों ने आकर महाराज से मारपीट की थी। फिलहाल 1 आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर है। डीएसपी विजय शंकर शर्मा ने बताया कि हथियार बरामदगी व घटना की तस्दीक के लिए आरोपियों को रिमांड पर लिया है।

4 बदमाशों ने महाराज से मारपीट की थी।
4 बदमाशों ने महाराज से मारपीट की थी।

घटना के बाद संत समाज ने आक्रोश व्याप्त था।कोटा में ब्राह्मण कल्याण परिषद व संत समाज ने पुलिस को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की थी। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी थी।

ये था मामला

बालकदास महाराज (35) कराल श्योपुर एमपी के निवासी है। कुछ दिन पहले ही इटावा आए थे। श्मशान घाट के पास स्थित भैरू मंदिर में रह रहे थे। उन्होंने मंदिर के बाहर शराब पीने से कुछ लोगों को टोका था। गाली गलौच करके भगाया था।उसके बाद रात में 2 बाइक पर आए 4 बदमाशों ने सोते हुए महाराज पर गंडासे व लाठी से हमला किया था। मारपीट में महाराज का एक हाथ फैक्चर हुआ था जबकि दूसरे हाथ का अंगूठा कट गया था।जिन्हें इलाज के लिए कोटा एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

खबरें और भी हैं...