पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिश्तों का खून:प्राॅपर्टी के लिए छाेटे ने करवाई बड़े भाई की हत्या, 50 हजार रु. की दी थी सुपारी

कोटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मकान और जमीन के बंटवारे को लेकर होता था दोनों भाइयों में झगड़ा

मकान और जमीन के बंटवारे काे लेकर सुकेत में छाेटे भाई ने बड़े भाई की हत्या करवा दी। इसके लिए उसने दोस्तों के साथ मिलकर बदमाशों को 50 हजार रुपए सुपारी दी। कोटा ग्रामीण की सुकेत पुलिस ने हत्या के घटनाक्रम में आरोपी भाई समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी शरद चौधरी ने बताया सुकेत थाने पर 1 जनवरी को राजेश (22) पुत्र बालाराम गुर्जर निवासी सुकेत ने रिपोर्ट दी, जिसमें उसने कहा कि उसके बड़े भाई सत्यनारायण गुर्जर 31 दिसंबर की शाम झालावाड़ रोड पर सिंचाई करने गया था।

वो रात वापस घर नहीं आया तो वो और उसका दूसरा भाई कमल गुर्जर व समीर के साथ खेत पर गए। जहां भाई नहीं मिला तो 1 जनवरी को सुबह फिर गए। कुंए की तरफ देखा ताे खून नजर आया। जीतमल गुर्जर व नरेश गुर्जर पानी में जाकर देखा तो भाई सत्यनारायण का शव मिला। मर्डर की जांच के लिए एएसपी पारस जैन के सुपरविजन में टीमों का गठन किया।
हत्या के लिए 2.50 लाख मांगे, 50 हजार में सौदा तय हुआ
एसपी चौधरी ने बताया कि मृतक सत्यनारायण व उसके भाई कमल गुर्जर में जमीन व मकान के बंटवारे को लेकर आए दिन झगड़ा होता था। पुलिस ने जब इस एंगल पर कमल की गतिविधियों पर निगरानी रखी ताे उसकी हरकतें संदिग्ध पाई। कमल को तलब कर सख्ती से पूछताछ की तो वो टूट गया। कमल ने पुलिस को बताया उसका बड़ा भाई सत्यनाराण जमीन व मकान के बंटवारे को लेकर लडाई झगड़ा करता रहता था।

इससे परेशान होकर उसको मरवाने के लिए विष्णु कुमार निवासी नयागांव थाना सुकेत से बात की। विष्णु ने कहा कि उसके मिलने वाले झालावाड़ के हैं, जो यह काम कर सकते हैं। उसने ललन उर्फ निखिल निवासी छोटी रायपुर थाना झालरापाटन से कमल की बात कराई। ललन ने हत्या के लिए पहले 2 लाख 50 हजार रुपए मांगे और बाद में 50 हजार रुपए में साैदा तय हाे गया। उसने साथियों के साथ मिलकर सत्यनारायण की हत्या की और शव कुंए में डाल दिया।

झालावाड़ से बुलाए बदमाश

  • कमल पुत्र बालाराम गुर्जर निवासी होली खूंट सुकेत।
  • विष्णु कुमार (18) पुत्र शंकरलाल मेघवाल निवासी नयागांव थाना सुकेत।
  • ललन उर्फ निखिल (21) पुत्र राधेश्याम मेघवाल निवासी झालावाड़।
  • दीपक (21) पुत्र फूलचंद राव निवासी संजय काॅलोनी, झालावाड़।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें