पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Former MLA Prahlad Gunjal Said – Don't Do Gimmicks, Don't Fool The Public, Criminals End The Fear Of Law, Money Is Being Wasted In The Name Of Beautification Kota Rajasthan

9 सितंबर को सरकार के खिलाफ प्रदर्शन का एलान:पूर्व विधायक प्रह्लाद गुंजल बोले- मंत्री नौटंकी मत करो, जनता को बेवकूफ मत बनाओ; अपराधियों में कानुन का डर खत्म

कोटा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व विधायक प्रह्लाद गुंजल। - Dainik Bhaskar
पूर्व विधायक प्रह्लाद गुंजल।

BJP नेता व पूर्व विधायक प्रह्लाद गुंजल ने 9 सितंबर को राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने का एलान किया है। मीडिया से बातचीत करते हुए गुंजल ने कहा कि सरकार की पौने 3 साल की अव्यवस्था- अराजकता के खिलाफ कोटा उत्तर BJP प्रदर्शन करेगी। 9 तारीख को विधानसभा का सत्र शुरू हो रहा है। उधर सत्र शुरू होगा इधर कोटा की जनता की सड़कों पर गूंज होगी। कलेक्ट्री पर प्रदर्शन करेगी।

गुंजल ने बिना नाम लिए कहा कि 'मंत्री नौटंकी मत करो' कोटा की जनता को बेवकूफ मत बनाओ। स्मार्ट सिटी का पैसा,आईएल व जमीन बेचने के पैसा केवल 10 कामों में खुर्दबुर्द करने की बजाय इस शहर का विकास करो। शहर की सड़के जर्जर है, जगह-जगह गड्ढे हैं। अब तो शहर के डॉक्टर भी कहने लगे हैं खस्ताहाल सड़कों के कारण सर्वाइकल पेन, रीढ़ की हड्डी और अन्य प्रकार की बीमारियां के 4 गुना मरीज बढ़ गए हैं। 20% सिटी स्कैन केवल सड़कों में गड्ढों के कारण बढ़ी है।

गुंजल ने कहा कि सरकार स्मार्ट सिटी के पैसो को बर्बाद करने और कमीशनखोरी में लगी हुई है। सडक व अन्य आवश्यकताओं पर कोई ध्यान नहीं है। कोटा मे अपराधियों का बोलबाला है। शहर में कानुन का नहीं बल्कि गुंडो का राज है। आए दिन चाकुबाजी हत्या व लुट की वारदातें हो रही है।

गुंजल ने मंत्री शांति धारीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनावो मे जनता से झुठा वादा किया था कि सत्ता मे आए तो दस दिन मे निजी बिजली कंपनी KEDL को भगा दुंगा। अब जनता जवाब मांग रही है। सरकार राज धर्म भूल गई। सरकार कानों में शीशा डालकर सो रही है। सरकार को केवल आंखों से भ्रष्टाचार दिख रहा है। सरकार कानों से तकलीफ सुनने को तैयार नहीं है। इसलिए हुंकार भरेंगे ओर टोसा मारकर सोई हुई सरकार को जगाएंगे। 9 सितंबर को कोटा कलेक्ट्रेट पर सरकार की अराजकता के खिलाफ एतिहासिक प्रदर्शन किया जायेगा।

खबरें और भी हैं...