पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर निगम चुनाव:आचार संहिता की पालना कराएं, उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई करें : कलेक्टर

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला निर्वाचन अधिकारी ने की तैयारियों की समीक्षा

जिला निर्वाचन अधिकारी उज्जवल राठौड़ ने कहा कि सभी प्रभारी अधिकारी नगर निगम चुनाव के दूसरे चरण में भी सभी तैयारियों को समय पर पूरा कर निष्पक्षता एवं पारदर्शिता के साथ कार्य करें। जिला निर्वाचन अधिकारी ने शुक्रवार को टैगोर सभागार में नगर निगम आम चुनाव की व्यवस्थाओं में नियुक्त प्रभारी अधिकारियों की बैठक लेकर तैयारियों की समीक्षा की।

उन्होंने कहा कि दूसरे चरण में कोटा दक्षिण नगर निगम क्षेत्र में 1 नवंबर को मतदान के दिन सभी अधिकारी टीम भावना के साथ कार्य करते हुए निष्पक्ष एवं त्रुटिरहित चुनाव सम्पन्न कराएं। मतदान दलों के रवाना हाेने से लेकर मतदान सम्पन्न होने तक लगातार एक दूसरे से सम्पर्क में रहकर समस्याओं का समय पर निराकरण करें। उन्होंने मतदान दलों कोे रवाना करने के दौरान वाहन व्यवस्था एवं मतदान केन्द्रों पर आदर्श आचार संहिता की पालना करवाने के निर्देश दिए।

कोटा दक्षिण में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

निगम चुनावों को देखते हुए कोटा दक्षिण में पुलिस ने शुक्रवार को जगह-जगह फ्लैग मार्च निकाला। एएसपी प्रवीण जैन ने बताया कि दक्षिण से संबंधित सभी पुलिस थानों के जाप्ते के साथ समस्त थानाधिकारियों एवं डीएसपी ने अपने-अपने इलाके में फ्लैग मार्च निकाला है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें