पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापता बालिका मिली:घर से पेन लेने निकली बालिका लापता, 5 घंटे बाद ट्रेन में मिली

कोटा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भवानीमंडी इलाके से बालिका को किया बरामद

भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग बालिका सोमवार शाम को अचानक लापता हो गई। बालिका घर से पेन लेने का कहकर निकली थी और जब वह नहीं लौटी तो परिजन चिंतित हो गए। सूचना पर पुलिस महकमा भी सक्रिय हुआ और बालिका की तलाश में जुट गया।

पुलिस, परिजन और शहर के प्रतिष्ठित लोग बालिका को ढूंढते रहे और बालिका 5 घंटे बाद भवानीमंडी इलाके से बरामद हो गई। इधर, पुलिस ने मामले में बालिका नाबालिग होने से अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। जिसकी जांच अब बालिका के बयानों के आधार पर पुलिस करेगी। थानाधिकारी हर्षराज सिंह ने बताया कि स्टेशन निवासी एक नाबालिग बालिका शाम को करीब 6 बजे घर से पेन लेने के लिए निकली थी। काफी देर बाद तक जब घर पर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसे ढूंढने का प्रयास शुरू किया। करीब 7:30 बजे पुलिस को सूचना मिली और पुलिस ने टेक्निकल इन्वेस्टिगेशन के आधार पर बालिका को ट्रेस करना शुरू किया।

पुलिस को पता लगा कि बालिका ट्रेन में बैठकर कोटा से रवाना हो चुकी है। इसके बाद पुलिस बालिका का पीछा करते हुए कैथून तक गई, बालिका की लोकेशन फिर आगे से आगे आती गई। जीआरपी और आरपीएफ की मदद से रात करीब 11 बजे बाद भवानीमंडी से बरामद कर लिया गया। आरपीएफ कांस्टेबल नजर सिंह ने ट्रेन में बालिका से पूछताछ की। राजधानी एक्सप्रेस में कोटा आरपीएफ पोस्ट की एस्कॉर्टिंग चलती है।

डीएसपी यह बोले

इधर, डीएसपी भगवत सिंह का कहना है कि बालिका क्यों गई..? यह जांच का विषय हैं। इस संबंध में परिजनों ने भी फिलहाल स्थिति स्पष्ट नहीं कि है। परिजन और बालिका के बयानों के बाद ही यह सामने आ सकेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें