पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समाराेह:97.89 लाख के बजट से गर्ल्स हाॅस्टल का लोकार्पण

काेटा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के संगठक एग्रीकल्चर काॅलेज उम्मेदगंज में 97.89 लाख के बजट से गर्ल्स हाॅस्टल का लोकार्पण किया गया। ऑनलाइन माध्यम से समाराेह में मुख्य अतिथि उप महानिदेशक (कृषि शिक्षा) भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद, नई दिल्ली के डाॅ. आरसी अग्रवाल रहे। विशिष्ट अतिथि सहायक महानिदेशक (कृषि शिक्षा) डाॅ. पीएस पांडेय ने रहे। वीसी प्राे. डीसी जाेशी ने एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी कोटा की विभिन्न गतिविधियों पर प्रकाश डाला।

डीएन डाॅ. एमसी जैन ने कहा कि यह हाॅस्टल करीब 3447.21 वर्गमीटर क्षेत्रफल में निर्मित है। इसमें 14 कक्षों के साथ 28 बालिकाओं के रहवास की सुविधा, एक भंडार कक्ष, एक काॅमन कक्ष, एक केयरटेकर कक्ष एवं छात्रावास अधीक्षक कार्यालय समेत कुल 18 कक्षों के निर्माण में कुल लागत 97.89 लाख रुपए आई है। अतिथियों ने एग्रीकल्चर काॅलेज के वार्षिक प्रतिवेदन का विमोचन भी किया। कार्यक्रम का संचालन यामिनी टाक ने किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें