• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Got Married 11 Years Ago, Fed Up With Beatings, Lived Separately For 2 Years, Wanted To Divorce Her Husband, Attacked Wife With A Knife Outside E friend Kota Rajasthan

बीच रोड पर पत्नी की चाकू मारकर हत्या:26 साल की महिला ने 11 साल पहले भागकर की थी शादी, पति मारता था तो 2 महीने से अलग रहने लगी, तलाक लेना चाहती थी

कोटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
26 साल की रिजवाना ने 11 साल पहले घर से भागकर शादी की थी। - Dainik Bhaskar
26 साल की रिजवाना ने 11 साल पहले घर से भागकर शादी की थी।

कोटा के दादाबाड़ी इलाके में बीच सड़क युवक ने अपनी ही पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है, दोनों ने 11 साल पहले घर से भागकर शादी की थी। लेकिन, मारपीट से तंग आकर महिला अपनी पति से अलग रह रही थी। महिला तलाक लेना चाहती थी। घटना बुधवार शाम बालाकुण्ड इलाके की है।

जानकारी के मुताबिक, रिजवाना (26) ने 11 साल पहले इरफान नाम के युवक से शादी की थी। दोनों कोटा के विज्ञान नगर इलाके में रहते थे। इनके 3 बच्चे हैं। कुछ समय से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। मारपीट से तंग आकर रिजवाना 2 महीने से अलग रह रही थी और तलाक लेना चाहती थी।

वारदात के बाद मौजूद लोगों ने महिला को हॉस्पिटल पहुंचाया।
वारदात के बाद मौजूद लोगों ने महिला को हॉस्पिटल पहुंचाया।

रिजवाना उर्फ अंतिम 10 बहिनों में 9 वें नम्बर की थी। पति की मारपीट से तंग आकर 2 साल तक अलग रही। फिर पति उसे डरा धमकाकर अपने साथ ले गया। और अपने साथ रखा। रिजवाना 2 महीने से बालाकुण्ड इलाके में किराए से रह रही थी। बुधवार को पास ही अपनी बहिन के यहां गई थी। वहां से बहिन की 12 साल की बच्ची के साथ ई मित्र पर किसी काम से गई थी। इस दौरान स्कूटी पर सवार होकर इरफान आया। किराना की दुकान के सामने उसने रिजवाना के गले पर चाकू से हमला कर दिया। लहूलुहान हालत में रिजवाना वहीं गिर गई। चाकू से वार करने के दौरान 12 साल की बच्ची के हाथ पर भी चोट लगी।

बहिन अनिता ने बताया कि 2 महीने पहले भी उसके पति ने बल्ले से सिर पर मारा था। जिससे उसके सिर पर टांके आए थे। बीड़ी, सिगरेट फेंकता था ,उसके शरीर पर जलने के निशान थे। इतना बुरा मारता था कि उसके दांत तोड़ दिए। नाबालिक थी इसलिए उसके चंगुल में फस गई। यह तो गई जब से दुखी है। हम क्या करें हमारी तो बहिन है। हमने तो उसे गले लगा लिया था। पैसा भी देते थे, खर्चा भी चलाते थे। इरफान, रिजवाना को परेशान करता था और बहनों से पैसे लाने के लिए दबाव डालता था। फिर भी रिजवाना उसके पति के साथ ही रही। फिलहाल पुलिस की ओर से अधिकारी बयान नहीं आया है।

खबरें और भी हैं...