पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बाजारों में लौटी रौनक:बाजार रहे गुलजार, 1 दिन में बिक गए, 15 कराेड़ के वाहन

कोटा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ऑटाे डीलर सुमित अग्रवाल का कहना है कि नवरात्र का पहला दिन काफी अच्छा रहा। लाेग पूछताछ करने में भी बहुत आए और पहले दिन करीब 500 से अधिक टू व्हीलर और 150 से अधिक फाेर व्हीलर बिके हैं। अमूमन मोटे तौर पर संभाग में 15 कराेड़ से अधिक के वाहन बिक गए हैं। आने वाले चार दिन रविवार, साेमवार, मंगलवार और बुधवार काफी अच्छे जाने वाले हैं।

इन दिनाें में सबसे ज्यादा वाहन बिकने वाले हैं। क्याेंकि कई कंपनियाें ने कई स्कीम लाॅन्च कर दी हैं। वहीं माेबाइल मार्केट में भी दुकानाें पर लाेग खरीदारी करने पहुंचे। दुकानाें पर दिनभर ग्राहकी बनी रही। सर्राफा बाजार में भी लाेगाें ने चांदी के सिक्के, नाेट व हल्की साेने की ज्वैलरी खरीदी। यहां भी काफी दिनाें बाद एक बार फिर से राैनक लाैटी है।

इसी प्रकार इलेक्ट्राॅनिक्स की दुकानाें पर ही दाेपहर बाद से ग्राहकी चली ताे देर शाम तक चलती रही। यहां दिनभर ग्राहकी से दुकानें गुलजार रहीं। लाेगाें ने जमकर खरीदारी की। इलेक्ट्राॅनिक्स व्यवसायी हरप्रीत आनंद ने बताया कि पहले दिन शहर भर में इलेक्ट्राॅनिकस बाजार में करीब 4 कराेड़ रुपए का काराेबार हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें