पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस की सक्रियता:हैंगिंग ब्रिज टोल प्लाजा लूट की बना रहे थे योजना, हथियारों के जखीरे के साथ चार बदमाश गिरफ्तार

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार्रवाई }टॉप-10 बदमाशों में शामिल हैं 2 लुटेरे, मौके से एक बदमाश हो गया फरार

कोटा शहर पुलिस को बुधवार को बड़ी कामयाबी हासिल हुई। पुलिस ने हैगिंग ब्रिज टोल प्लाजा को लूटने के लिए आए चार बदमाशों को लूट के पहले गिरफ्तार कर लिया। बदमाश अपने साथ हथियारों का जखीरा लाए थे। पकड़े गए बदमाशों में से 2 जिले के टॉप-10 में शामिल हैं। बदमाशों के खिलाफ शहर में करीब 63 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस रेड के दौरान एक बदमाश भागने में सफल भी हो गया।
एसपी गौरव यादव ने बताया कुन्हाड़ी थानाधिकारी गंगा सहाय शर्मा बुधवार को जाब्ते के साथ थर्मल गेट नंबर 4 के पास अभेड़ा फायरिंग रेंज क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें मुखबिर से फायरिंग रेंज वॉच टॉवर के खंडहरों में कुछ बदमाशों के होने की जानकारी मिली। बदमाश हैंगिंग ब्रिज टोल प्लाजा की लूट की योजना बना रहे थे। इस पर पुलिस ने खंडहरों में दबिश दी और घेराबंदी कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह हथियार हुए बरामद

डीएसपी भगवत सिंह हिंगड़ ने बताया कि बदमाश बंटी धाकड़ से पुलिस ने एक दो नाली बंदूक 12 बोर व कारतूसों का एक पट्टा बरामद हुआ, जिसमें 12 जिंदा कारतूस और 13 खाली कारतूस मिले। बदमाश नाथू से 1 एयर गन, 1 रिवाल्वर और 3 कारतूस बरामद किए गए हैं। वहीं, बहादुर मीणा व दौलत सिंह से पुलिस ने एक-एक देशी कट्टा बरामद किया। इसके अलावा आरोपियों से दो बाइक भी बरामद हुई हैं।

63 मुकदमे दर्ज हैं पकड़े गए चारों बदमाशों पर

1. नाथू उर्फ शिकारी माली :
उम्र- 50 वर्ष। निवासी- अनंतपुरा बावड़ी खेड़ा की झोपड़िया। इसके खिलाफ विभिन्न थाना क्षेत्रों में गंभीर धाराओं में 13 मुकदमें दर्ज हैं।

2. बंटी धाकड़ उर्फ कुलदीप :
उम्र- 26 वर्ष। निवासी- कुन्हाड़ी बापू कॉलोनी। हिस्ट्रीशीटर है और इसके खिलाफ 18 केस दर्ज हैं। इस पर पुलिस ने 5 हजार का इनाम घोषित किया हुआ हैं। जिले के टॉप-10 बदमाशों में शामिल है।

3. बहादुर मीणा :
उम्र- 24 वर्ष। निवासी- अटवाल नगर, बोरखेड़ा। इसके खिलाफ 9 मुकदमें दर्ज हैं। इस पर 2 हजार का इनाम घोषित है। यह सर्किल स्तर पर टॉप-10 बदमाशों में शामिल है।

4. दौलत सिंह राजपूत:
उम्र 36 वर्ष। निवासी- गणेश नगर, आरकेपुरम। इस पर विभिन्न धाराओं में सर्वाधिक 23 केस दर्ज हैं।

5. भूपेंद्र शर्मा उर्फ जीतू
उम्र- 29 वर्ष। निवासी- बालिता रोड, कुन्हाड़ी। यह बदमाश फिलहाल फरार है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें