पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धर्म:भाेले बाबा के बर्फानी शृंगार के ऑनलाइन दर्शन कराए

काेटा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सावन के दूसरे साेमवार काे शिवालयाें में भगवान के अद्भुत शृंगार हुए। जगतमाता मंदिर में भोलेबाबा का अभिषेक किया। पुजारी जगत सुखवानी ने बताया कि भक्तों को ऑनलाइन बर्फानी बाबा मणिमहेश के विशेष शृंगार दर्शन करवाए गए। यहां महाआरती की गई।  नीलकंठ महादेव मंदिर में भगवान भाेले का शृंगार किया। 3 पहर की आरती हुई। कुछेक भक्त दर्शन करने पहुंचे और उन्हाेंने जल, बिल्वपत्र भी चढ़ाया। लाेगाें ने काेराेना मुक्ति के लिए दुआएं भी की। वहीं कंसुआ धाम पर भी दिनभर साेशल डिस्टेंसिंग के साथ भाेले के दर्शन किए। यहां भी दिनभर लाेग दूध और जलाभिषेक करते रहे। भीतरिया कुंड चाैमेश्वर महादेव मंदिर में भी भगवान का विशेष शृंगार किया गया।

शिवपुरी में धाम में पुलिस पहरा लगा रहा। यहां खानपुर से कावड़िए पहुंचे और उन्हाेंने भगवान भाेले का अभिषेक किया। शिवपुरीधाम के संत सनातनपुरी ने बताया कि सुबह 7 बजे से ही लाेगाें का दर्शन के लिए पहुंचना शुरू हाे गया था। 9 बजे पुलिस आ गई और भक्ताें काे राेक दिया गया। एक-एक करके भक्ताें ने दर्शन किए। तलवंडी राधाकृष्ण मंदिर स्थित द्वादश ज्योतिर्लिंग में शृंगार  किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें