पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से पेट्रोलिंग कर रहे होमगार्ड की मौत

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विभिन्न सड़क हादसों में दो की मौत, एक युवक घायल

कोटा रेल मंडल के चौमहला रेलवे स्टेशन के पास दिल्ली से मुंबई की तरफ जा रही राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से ट्रैक पेट्रोलिंग कर रहे एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई। दिल्ली-मुंबई राजधानी एक्सप्रेस शुक्रवार रात कोटा रेलवे स्टेशन से निर्धारित समय पर रवाना हुई थी। ट्रेन जब चौमहला रेलवे स्टेशन के पास थी, उसी समय रेलवे गैंगमैन व होमगार्ड के जवान ट्रैक की पेट्रोलिंग करने में जुटे हुए थे। गैंगमैन चाैमहला स्टेशन मास्टर से पेट्रोलिंग ड्यूटी के बारे में साइन कराने गया था।

उसका साथी होमगार्ड जवान निपानिया झाला गंगधार निवासी किशोर सिंह (50) ट्रैक के पास ही रुक गया था। इस बीच ही अचानक ट्रैक पर दिल्ली-मुंबई राजधानी वहां पहुंची। उसकी चपेट में आने से किशोर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना चौमहला स्टेशन मास्टर ने जीआरपी को दी। जीआरपी एंड कांस्टेबल कुंवरपाल मौके पर पहुंचे। शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

कार की टक्कर से बुजुर्ग की मौत

नागा जी के बाग नयापुरा के सटे रोड पर शनिवार दोपहर एक कार की टक्कर से मोटरसाइकिल चालक बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रामपुरा कोतवाली फतेहगढ़ी निवासी ओमप्रकाश पारेता (55) पुत्र घनश्याम दास पारेता मोटरसाइकिल से नयापुरा जा रहे थे। जिन्हें नागाजी के बाग नयापुरा के सटे रोड लाइट विभाग रोड के सामने पीछे से आ रही अज्ञात कार ने टक्कर मार दी।

घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जिन्होंने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर नयापुरा पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया।

वाहन की टक्कर से युवक घायल

किशोर सागर तालाब की पाल पर शुक्रवार देर रात अज्ञात वाहन ने एक युवक को टक्कर मार दी, जिससे वो बेहोश हो गया। राहगीरों की मदद से 108 एंबुलेंस ने उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने बताया कि खेड़ली फाटक लॉर्ड कृष्णा स्कूल के सामने रहने वाला प्रदीप (40) पुत्र रंजीत बैरवा को किशोर सागर की पाल पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। काफी समय तक प्रदीप सड़क पर पड़ा रहा, रात करीब 12 बजे एमबीएस पहुंचाया।

सड़क किनारे बेहोश मिले युवक की मौत

भीमगंजमंडी हाट रोड पर बेहोश हालत में मिले व्यक्ति की एमबीएस अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पोस्ट ऑफिस रोड भीमगंजमंडी निवासी वीरेंद्र सड़क पर लावारिस हालत में पड़ा हुआ था। सूचना पर पुलिस उसे लेकर एमबीएस अस्पताल गई, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और उसके परिजनों को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें