पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भूखंड विवाद:इमरान हत्याकांड के आरोपियों को जेल भेजा

कोटा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भूखंड विवाद के चलते दीपावली के दिन पहले युवक इमरान की हत्या के दो आरोपियों को न्यायालय ने शनिवार को दो दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस के अनुसार अनंतपुरा निवासी इमरान दीवाली के दिन शनिवार को साथी शरीफ के साथ बाइक से विश्वकर्मा नगर स्थित वर्कशॉप जा रहा था, तभी रास्ते में घात लगाए बैठे मोहित उर्फ बिंदी व कालू उर्फ बाबू पीछे से बाइक लेकर आए और लात मारकर उनकी बाइक गिरा दी।

इसके बाद आरोपियों ने इमरान और गोलू पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के साथी शरीफ के साथ भी मारपीट की। वारदात के बाद आरोपी तुरंत मौके से फरार हो गए थे। बाबू और अनंतपुरा क्रेशर बस्ती निवासी मोईन उर्फ बिंदी में आपसी रंजिश के चलते इमरान की हत्या की। थाना प्रभारी देवेश भारद्वाज के नेतृत्व में पुलिस दल ने दोनों आरोपी मोईन उर्फ बिंदी व कालू को सोमवार को इस्लामनगर थाना देवली मांझी से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर 4 दिन की अवधि के लिए रिमांड पर लिया। रिमांड अवधि समाप्त होने पर आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें