पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • In A Mutual Dispute, Two Sides Fight, Accusing The Police Of Negligence And Not Listening, Angry People Gheraoed The Police Station In Kota ,rajasthan

आपसी विवाद में दो पक्षों में मारपीट:पुलिस पर लापरवाही बरतने व सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाया, गुस्साए लोगों ने थाने का घेराव किया

कोटा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिकायत करने पहुंची महिलाएं थाने के बाहर बैठ गई।  - Dainik Bhaskar
शिकायत करने पहुंची महिलाएं थाने के बाहर बैठ गई। 

शहर के दादाबाडी थाना क्षेत्र में देर रात दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर घर में घुसकर हथियार से हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस द्वारा लापरवाही बरतने व सुनवाई नही होने पर थाने का घेराव किया। काफी देर तक दादाबाड़ी थाने के बाहर महिलाओं का जमावड़ा लगा रहा।पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि अवैध शराब बिक्री को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था।

थाने का घेराव करने पहुंची महिलाओं ने बताया कि शनिवार को बालाकुंड में अवैध तरीके से बिक रही है, जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई थी। जिस पर पुलिस ने समझाइश की थी। देर रात एक दर्जन युवकों ने बल्लू उर्फ बलवीर के घर में घुसकर परिवार के लोगो के साथ मारपीट शुरू कर दी। घर में मौजूद महिलाओं के साथ बत्तमीजी कर हथियार से हमला कर दिया। मारपीट में एक युवती के कान के नीचे के हिस्से में गहरी चोट लगी। सुबह कॉलोनी वासी मामले की शिकायत करने थाने पहुंचे थे। महिलाओं का आरोप है कि पुलिस ने कोई भी सुनवाई नहीं की।उल्टा शराब बेच रहे लोगो का सपोर्ट किया।

दादाबाड़ी थाना एएसआई शाहिद ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच देर रात झगड़ा हुआ था। मुकेश बैरवा व बल्लू उर्फ बलवीर की ओर से एक दूसरे के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दी है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...