• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • In Lieu Of Closing The Illegal Cannabis Contract, Asked For A Monthly Amount Of 10 Thousand, Took The Car To Take The Bribe, The ACB Caught Kota Rajasthan

8 हजार की रिश्वत लेते SHO ट्रैप:अवैध भांग ठेका बंद कराने की एवज में 10 हजार की मंथली मांगी, कार लेकर रिश्वत लेने पहुंचा, ACB ने दबोचा

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांगोद थाना SHO बदन सिंह मीणा को पकड़ा है। - Dainik Bhaskar
सांगोद थाना SHO बदन सिंह मीणा को पकड़ा है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ACB कोटा की टीम ने सांगोद थाने के SHO को पकड़ा है। आरोपी बदन सिंह मीणा (45) ने अवैध रूप से संचालित भांग ठेके को बंद कराने की एवज में परिवादी से 10 हजार की मासिक बंधी की मांग की थी। आरोपी ने रिश्वत की राशि देने के लिए परिवादी को बोरखेड़ा थाने के सामने बुलाया। आरोपी खुद की कार लेकर रिश्वत की राशि लेने आया। जैसे ही 8 हजार की रिश्वत लेकर कार में आगे की सीट पर रखी। ACB की टीम ने उसे दबोच लिया। फिलहाल बोरखेड़ा थाने में कार्रवाई जारी है।

आरोपी खुद की कार लेकर रिश्वत की राशि लेने आया। जैसे ही 8 हजार की रिश्वत लेकर कार में आगे की सीट पर रखी। ACB की टीम ने उसे दबोच लिया।
आरोपी खुद की कार लेकर रिश्वत की राशि लेने आया। जैसे ही 8 हजार की रिश्वत लेकर कार में आगे की सीट पर रखी। ACB की टीम ने उसे दबोच लिया।

ACB कोटा ASP ठाकुर चन्द्रशील ने बताया कि परिवादी बलराज ने 22 सितंबर को शिकायत दी थी जिसमें बताया था कि सांगोद में उसके सेठ जी के सरकारी भांग का ठेका है। ठेकेदार ने भांग का ठेका चलाने के लिए मुझे अधिकृत कर रखा है। कुंदनपुर रोड पर सरकारी भांग का ठेका चला रखा है। हमारे ठेके के सामने ही अवैध रूप से भांग बेची जाती है जिसको बंद कराने के लिए SHO सांगोद से मिला। उन्होंने अवैध भांग की बिक्री बंद कराने की एवज में 10 हजार रुपए की मासिक बंधी की मांग की। शिकायत सत्यापन में रिश्व्त मांगने की पुष्टि हुई। आरोपी ने 2 हजार रुपए लिए जिसके बाद आज ACB ने ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया। डीएसपी हर्षराज खरेड़ा, टीएलओ नरेश चौहान, CI चंद्रकंवर की टीम ने आरोपी को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...