• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • In Mutual Enmity, Miscreants Put Petrol In A Jeep And Tractor Parked Outside The House And Set It On Fire, During Patrolling, People Associated With Gravel Mining Beat Up The Policeman Kota Rajasthan

कोटा के इटावा में बेख़ौफ़ बदमाश:आपसी रंजिश में बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी जीप व ट्रेक्टर में पेट्रोल डालकर आग लगाई, दूसरे मामले में गश्त के दौरान पुलिसकर्मी के साथ मारपीट

कोटा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आग से जीप जल गई। जबकि समय रहते ट्रेक्टर को जलने से बचा लिया - Dainik Bhaskar
आग से जीप जल गई। जबकि समय रहते ट्रेक्टर को जलने से बचा लिया

जिले के इटावा कस्बे में बदमाशों के हौसले बुलंद है। कस्बे में बीती रात बदमाशों ने दो अलग अलग वारदातों को अंजाम दिया। कस्बे के झाड़ोल का रास्ता वार्ड 27 में आपसी रंजिश में अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी जीप व ट्रेक्टर में आग लगा दी। जबकि दूसरी घटना में एक पुलिसकर्मी से मारपीट का मामला सामने आया है। देर रात गश्त के दौरान बजरी खनन करने वाले ओर बजरी परिवहन की रेकी करने वाले बाइक सवार 5-6 बदमाशों ने पुलिसकर्मी प्रताप राम के साथ धक्का मुक्की कर मारपीट की। जो अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए । पुलिसकर्मी ने इटावा थाने में शिकायत दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

बाइक सवार 5-6 बदमाशों ने पुलिसकर्मी प्रताप राम के साथ धक्का मुक्की कर मारपीट की
बाइक सवार 5-6 बदमाशों ने पुलिसकर्मी प्रताप राम के साथ धक्का मुक्की कर मारपीट की

जीप-ट्रैक्टर में आग लगाई

पीड़ित मुकुट बिहारी कुशवाह ने बताया कि वो जलदाय विभाग में ठेकेदारी का काम करते है। अपने तीन भाइयों के परिवार के साथ रहते है। देर रात 1 बजे अज्ञात बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। जलने की बदबू आने पर छोटे भाई की नींद खुली। उसने बोरिंग से पाइप लगाकर आग को बुझाया। आग से जीप जल गई। जबकि समय रहते ट्रैक्टर को जलने से बचा लिया। पास में 3 बाइक भी खड़ी थी। सभी वाहनों में पेट्रोल-डीजल फूल भरा हुआ था। समय आग पर काबू पाने से बड़ा हादसा टल गया। मौके पर पैट्रोल की 1 लीटर की खाली बोतल मिली है।

मुकुट ने बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश नही है। गाड़ियां खड़ी करने को लेकर 1 साल पहले पड़ोसी से विवाद हुआ था। जिसकी थाने में भी शिकायत दी थी। पड़ोसी द्वारा शराब के नशे में तीन माह पहले गाली गलौच की गई थी। इटावा थाने में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दी है।

इटावा डीएसपी विजय शंकर शर्मा ने बताया कि गश्त के दौरान अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पुलिसकर्मी से धक्का मुक्की करने का मामला सामने आया है। शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है। वही जीप में आग लगाने के मामले की भी जांच की जा रही है।

फोटो-गिरधर गौतम, इटावा

खबरें और भी हैं...