आराेपी माैलवी अब्दुल रहीम के खिलाफ चालान पेश:6 साल की मासूम से दुष्कर्म के मामले में डेढ़ माह में चालान पेश

कोटा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने रिपोर्ट पर आईपीसी की धारा 376 आईपीसी व पोक्सो एक्ट की धारा 6, 5 एम व 5 एफ में मुकदमा दर्ज किया था। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने रिपोर्ट पर आईपीसी की धारा 376 आईपीसी व पोक्सो एक्ट की धारा 6, 5 एम व 5 एफ में मुकदमा दर्ज किया था।

दीगाेद पुलिस ने 6 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म के मामले में आराेपी माैलवी अब्दुल रहीम के खिलाफ डेढ़ महीने में पाेक्साे काेर्ट क्रम-3 में चालान पेश कर दिया। चालान के साथ 15 गवाहाें की सूची तथा केस से संबंधित दस्तावेज संलग्न किए हैं। न्यायालय ने मामले में पेश आराेप पत्र पर बहस के लिए 12 जनवरी की पेशी दी है।

एसएचओ रमेश सिंह चाैहान ने बताया कि फरियादी ने 13 नवंबर 2021 को दीगोद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी 6 वर्षीय बेटी के साथ उर्दू पढ़ाने वाले मौलवी ने दुष्कर्म किया है। रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि उसकी बेटी दोपहर 3 बजे के करीब पढ़ने के लिए मौलवी अब्दुल रहीम के पास गई थी।

जो 4 बजे वापस रोती हुई आई। उसने बताया कि मौलवी ने उसके साथ गलत काम किया है। पुलिस ने रिपोर्ट पर आईपीसी की धारा 376 आईपीसी व पोक्सो एक्ट की धारा 6, 5 एम व 5 एफ में मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने अनुसंधान के दौरान फरियादी के बयान लिए।

पुलिस ने मामले में अनुसंधान के बाद आराेपी शिवदास घाट की गली रामपुरा कोतवाली कोटा निवासी अब्दुल रहीम (40) पुत्र अब्दुल कद्दूस काे एक दिन बाद ही 14 नवंबर काे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे 15 नवंबर काे न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। एसएचओ चाैहान ने बताया कि इस मामले में अनुसंधान पूरा कर आराेपी के खिलाफ 4 जनवरी काे न्यायालय में चालान पेश कर दिया गया है। मामले में आराेपी काे सजा दिलवाएंगे।

खबरें और भी हैं...