• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • In The Wedding Ceremony, The Jewelry Was Removed By Cutting The Bag, The Procession Came From Kishanganj, Also Blew The Purses Of Three People

डेढ़ लाख के गहने चोरी:शादी समारोह में थैले में कट लगाकर निकाले जेवर, किशनगंज से आई थी बारात, तीन लोगों के पर्स भी उड़ाए

कोटाएक महीने पहले
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोटा के अनंतपुरा इलाके में आयोजित शादी समारोह से गहने चोरी का मामला सामने आया है। थैले में कट लगाकर चोरों ने जेवर पार कर लिए। अनंतपुरा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। शिकायतकर्ता काकडया निवासी बृजमोहन ने बताया कि बारात लेकर सोमवार को किशनगंज से कोटा आये थे। बारात अजय आहूजा नगर स्थित बैरवा समाज छात्रावास में आई थी।

रात 9.30 बजे तोरण के समय बृजमोहन के पास थैला था। जिसमें दुल्हन के कुछ जेवर जिनमें 250 ग्राम चांदी की पायल, सोने का मंगलसूत्र, सोने के झुमके रखे थे, जिनकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये थी। तोरण के दौरान ही किसी ने थैले में कट लगा दिया। उसकी जेब भी काट ली जिसमे 1700 रुपए थे। जब स्टेज पर पहुंचे तब वारदात का पता लगा। सामने आया कि दो अन्य रिश्तेदारों की भी जेब कटी है। चोरों के बारे में जानकारी भी जुटाने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली।

महिलाओं का हो सकता है गिरोह

बृजमोहन के अनुसार जब समारोह में जानकारी जुटाई तो पता लगा कि निकासी और तोरण के समय कुछ बाहरी महिलाएं भी नजर आई थी। शक है कि इन्होंने ही वारदात को अंजाम दिया हो। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।