पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जागरुकता अभियान:मजदूरों को बांटे मास्क, जेडीबी की छात्राओं ने निकाली जागरूकता रैली, जेल में बंदियों को बांटे इम्युनिटी बूस्टर

कोटा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दैनिक भास्कर द्वारा चलाए जा रहे मास्क ही वैक्सीन है अभियान से शहर की विभिन्न सामाजिक, शैक्षणिक संस्थाए जुड़ती जा रही है। अभियान के तहत जिला सर्वोदय मंडल की ओर से कालातालाब क्षेत्र में समाजसेवी अब्दुल हमीद गौड़ ने मजदूरों को मास्क बांटे गए। जेडीबी आर्ट्स काॅलेज के एनएसएस, एनसीसी, स्काउट रेंजर की ओर से जागरूकता रैली निकाली गई।

रैली प्रिंसिपल डॉ. अनिता गुप्ता ने शुरू की। प्रिंसिपल डाॅ. गुप्ता ने छात्राओं को कोरोना जागरूकता का संदेश दिया। छात्राओं ने लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया, निशुल्क मास्क भी बांटे साथ ही मास्क लगाकर ही बाहर निकलने के लिए जागरूक किया।

जेल में बंदियों को बांटे इम्युनिटी बूस्टर: सेंट्रल जेल में बंदियों को कोरोना के बारे में जानकारी दी गई। साथ ही इम्युनिटी बूस्टर भी बांटे गए। जेल अधीक्षक सुमन मालीवाल ने बताया कि भारतीय मानवाधिकार एसोसिएशन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में सोफिया स्कूल ग्रुप की प्रिसिंपल सिस्टर इजेबल व सिस्टर अरोरा ने भाग लिया।

सिस्टर अरोरा ने बंदियों को तनाव से दूर रहने, स्वस्थ्य रहने व कोरोना बचाव की जानकारी दी। एसोसिएशन के प्रदेश प्रभारी कुलविंदर सिंह ने बंदियों को योगाभ्यास, व्यायाम करने को कहा। कारागृह उप अधीक्षक श्रवणलाल जाट व योगेश तेजी आदि माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं...