• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Jhalawar Post Office Assistant Superintendent Wept After Seeing The Family During The ACB Court Appearance, The Court Sent Him To Jail Till 24 Kota Rajasthan

परिजनों को देखकर आंसू छलके:ACB कोर्ट में पेशी के दौरान परिजन को देखकर रो पड़ा झालावाड़ डाकघर सहायक अधीक्षक

कोटा5 महीने पहले
कोर्ट ने आरोपी को 24 दिसंबर तक के लिए जेल भेजने के आदेश दिए है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) झालावाड़ ने रिश्वत लेते गिरफ्तार हुए झालावाड़ डाकघर के सहायक अधीक्षक को ACB कोर्ट कोटा में पेश किया। कोर्ट में पेशी के दौरान घूसखोर सहायक अधीक्षक कन्हैयालाल परिजनों को देखकर रो पड़ा। परिजन भी उसे देखकर रोने लगे। कोर्ट ने आरोपी को 24 दिसंबर तक के लिए जेल भेजने के आदेश दिए है। झालावाड़ ACB एएसपी भवानीशंकर मीणा ने बताया कि हाउस सर्च में आरोपी के झालावाड़ स्थित किराए के मकान से 15 हजार 600 रुपए मिले। भीलवाड़ा स्थित मकान की सर्च कार्रवाई की जा रही है।

पेशी के दौरान घूसखोर सहायक अधीक्षक कन्हैयालाल परिजनों को देखकर रो पड़ा।
पेशी के दौरान घूसखोर सहायक अधीक्षक कन्हैयालाल परिजनों को देखकर रो पड़ा।

ये था मामला

कलमंडी कला के पोस्ट मास्टर यदुनन्दन सिंह से विभागीय कार्रवाई नहीं करने की एवज में सहायक अधीक्षक कन्हैयालाल 10 हजार की रिश्वत की मांग की थी। 6 दिसंबर को वार्षिक निरीक्षण के दौरान उसे डरा धमकाकर 2 हजार की रकम ली। बाकी रकम बाद में देने को कहां। परिवादी यदुनन्दन ने 9 दिसंबर को झालावाड़ चौकी में शिकायत दी। जिसके बाद ACB ने ट्रेप कार्रवाई को अंजाम दिया। सोमवार को परिवादी यदुनन्दन को 8 हजार रुपए देकर प्रधान डाकघर स्थित सहायक अधीक्षक के केबन में भेजा। जहां पर आरोपी सहायक अधीक्षक कन्हैयालाल ने 8 हजार रुपए लेकर अपनी जींस की जेब में रख लिए। इशारा मिलते ही एसीबी की टीम अंदर पहुंची और सहायक अधीक्षक से रिश्वत की राशि बरामद की।

खबरें और भी हैं...