पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:कैथून पालिका में मारपीट, तोड़फोड़ की

कोटा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पार्षद, अध्यक्ष थाने में धरने पर बैठे

कैथून नगरपालिका में बुधवार को हंगामा, मारपीट और तोड़फोड़ की वारदात अंजाम दी गई। ईओ मुकेश नागर ने इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई। इसमें बताया कि कुछ लोगों ने कार्यालय में प्रवेश किया और तोड़-फोड़ शुरू कर दी एवं पालिका कर्मचारियों के साथ मारपीट करने लग गए।

उस समय वे अपने कक्ष में पालिका अध्यक्ष आइना महक के साथ पालिका कार्य के संबंध में चर्चा कर रहे थे। उन व्यक्तियों ने अधिशासी अधिकारी के कक्ष में घुसने की कोशिश की। इस पर पालिका कर्मचारियों की मदद से कक्ष का दरवाजा बंद करके अपनी जान बचानी पड़ी। उसके बाद भीड़ ने अधिशासी अधिकारी के कक्ष के दरवाजे को तोड़ने की कोशिश की तथा गेट नहीं खुला तो पास की खिड़की के कांच तोड़ दिए। बाद में पालिका के कर्मचारियों ने लिखित में कार्य का बहिष्कार कर दिया।

हुआ यूं कि कैथून के खेल के मोड़ के पास बुधवार को सड़क चौड़ी करने के चिन्हित स्थान पर पालिका कर्मियों और जेईएन के साथ कुछ व्यक्तियों ने मारपीट की। इस संबंध में थाने में मामला दर्ज कराया गया। उधर, दूसरे पक्ष में भाजपा की एक पार्षद ने पालिका के जेईएन के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज करवाया, जिसमें अमर्यादित भाषा का उपयोग कर जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का आरोप लगाया गया।

डीएसपी नेत्र सिंह ने बताया कि पालिका की ओर से दो प्राथमिकी दर्ज हुई है, जिसमें जेईएन संदीप गहलोत ने पार्षद गायत्री शर्मा, दीनदयाल गौतम, मुकेश कहार, राजकुमार प्रजापत पार्षद, नेमीचंद राठौर, किशन मेहरा, बाबू गुर्जर व अन्य के खिलाफ मारपीट करने का तथा दूसरी प्राथमिकी पालिका ईओ मुकेश नागर ने दर्ज करवाई है। इसमें बताया कि कुछ लोगों ने कार्यालय में प्रवेश किया और तोड़-फोड़ शुरू कर दी एवं पालिका कर्मचारियों के साथ मारपीट की।

वहीं, भाजपा के पार्षदों पायल पंवार ने जेईएन संदीप गहलोत के विरुद्ध जातिसूचक शब्द बोलकर अपमानित करने का मामला दर्ज करवाया है। घटना के बाद भाजपा समर्थक पार्षद वाले लोग पालिका के बाहर बैठकर नारेबाजी करते हुए धरना प्रदर्शन करने लगे। तहसीलदार ने उनसे समझाइश कर उन्हें रवाना किया। अधिशासी अधिकारी एवं संबंधित कर्मचारियों की ओर से पुलिस थाना कैथून में कानूनी कार्रवाई को लेकर प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser