• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota Division Reduced The Rates Of Platform Tickets At Railway Stations, Instead Of Rs 50 At 9 Stations, Tickets Will Now Be Available For Rs 20 Kota Rajasthan

राहत की खबर, प्लेटफार्म टिकट हुआ सस्ता:कोटा मंडल ने रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट की दरें घटाई, 9 स्टेशनों पर 50 रुपए की जगह अब 20 रुपए में मिलेगा टिकट

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोटा मण्डल ने 9 रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट की दरें घटाकर 50 रूपए से घटाकर 20 रूपए कर दी है। - Dainik Bhaskar
कोटा मण्डल ने 9 रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट की दरें घटाकर 50 रूपए से घटाकर 20 रूपए कर दी है।

कोटा मण्डल के रेल यात्रियों के लिए एक अच्छी और राहत की खबर है। कोटा मण्डल ने 9 रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट की दरें घटाकर 50 रूपए से घटाकर 20 रूपए कर दी है। साथ ही 78 अन्य स्टेशनों पर भी प्लेटफार्म टिकट 10 रूपए का किया गया है।रेल यात्रियों को राहत देने वाला यह निर्णय आज से प्रभावी हो गया है।मण्डल रेल प्रबन्धक कोटा के निर्देशन में यह कटौती की गई है।

वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबन्धक अजय कुमार पाल ने बताया कि कोटा मण्डल के बून्दी, शामगढ, भवानीमण्डी, रामगंजमण्डी, कोटा जंक्शन, सवाईमाधोपुर, गंगापुरसिटी, हिण्डौनसिटी, भरतपुर इन 9 रेलवे स्टेशनों पर आज से प्लेटफार्म टिकट रेल यात्रियों को 50 रूपये के स्थान पर 20 रूपये में मिलेगा। इसके अलावा मण्डल के बाकी के लगभग 78 रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट सामान्य दरों पर अर्थात 10 रूपए में मिलेगा ।

गौरतलब है कि कोटा मंडल में रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों की अनावश्यक भीड़ को नियंत्रित करने व कारोना काल में रेल यात्रियों में संक्रमण की रोकथाम के उद्देश्य से मंडल के सभी रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट की दरें बढ़ाई थी।

खबरें और भी हैं...