खेल प्रतियोगिता:कोटा को मिले नॉर्थ जोन कराटे चैंपियनशिप में 4 स्वर्ण, 2 रजत पदक, खेलेंगे नेशनल

कोटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चैंपियनशिप में कोटा के पांच खिलाड़ियों ने 6 पदक प्राप्त किए। - Dainik Bhaskar
चैंपियनशिप में कोटा के पांच खिलाड़ियों ने 6 पदक प्राप्त किए।

नॉर्थ ज़ोन कराटे चैंपियनशिप का आयोजन एनकेएफआई की ओर से 8 से 11 अक्टूबर तक चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी, मोहाली पंजाब में हुआ। चैंपियनशिप में कोटा के पांच खिलाड़ियों ने 6 पदक प्राप्त किए। नेशनल कराते चैंपियनशिप में कोटा के पांच खिलाड़ी राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेंगे।

टीम कोच एवं कोटा कराते एसोशिएशन के सचिव सेंसई जय कुमार सेन ने बताया कि इंडीविज्वल कुमिते इवेंट के सीनियर बालिका वर्ग में शिवाली सेन ने रजत पदक, बालक जूनियर वर्ग में मुकेश राठौर ने स्वर्ण तथा मनांश पुरोहित ने स्वर्ण पदक जीता। इंडिविजुअल काता इवेंट के जूनियर बालक वर्ग में मुकेश राठौर ने रजत पदक प्राप्त किया। टीम काता इवेंट के जूनियर बालक वर्ग में मनांश पुरोहित, मुकेश राठौर एवं काव्य चौहान ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया तथा अनुराग मीना और हिमांशु शर्मा ने प्रतियोगिता में भाग लिया।

एनकेएफआई अध्यक्ष डॉ. अजय शर्मा ने बताया कि चैंपियनशिप में राजस्थान के लगभग 55 खिलाड़ियों ने भाग लिया और 52 पदक जीते।राजस्थान ने कुल 17 स्वर्ण, 15 रजत व 20 कांस्य पदक प्राप्त कर नॉर्थ इंडिया मे दूसरे स्थान पर रहा। कोटा पहुंचने पर अभिभावकों ने टीम का स्वागत किया। कोटा जिला ओलंपिक संघ के सचिव सीपी जोशी ने खिलाडियों को बधाई दी और राष्ट्रीय प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई।

खबरें और भी हैं...