• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota, Rajasthan,In Kota, The Miscreants Attacked The House In The Darkness Of The Night, Attacked The Gate With Iron Bars, Broke The Electricity Meter And Bells, The Family Panic

बेखौफ बदमाश:कोटा में रात के अंधेरे में बदमाशों ने घर पर बोला धावा, लोहे के सरिए से गेट पर किया हमला; दहशत में परिवार

कोटाएक वर्ष पहले
हाथ मे लोहे का सरिया लिए हुए बदमाश।
  • बदमाशों ने बिजली का मीटर और घंटी भी तोड़ी, सीसीटीवी में कैद हुई बदमाशों की करतूत

शहर में एक बार भी बेखौफ बदमाशों की करतूत सामने आई है। महावीर नगर द्वितीय इलाके में रात के अंधेरे में अज्ञात बदमाशों ने एक मकान में धावा बोला। लोहे के सरिए से घर का गेट तोड़ा, फिर बिजली का मीटर। इतना नही बदमाशों ने घर के बाहर लगी घंटी (बेल) पर भी गुस्सा उतारा। सरिए से वार कर घंटी तोड़ दी। जाते-जाते बदमाश लोहे सरियों को घर में ही फेंक गए। सरियों के वार से पहली मंजिल की कांच की खिड़कियां टूट गई। सारी घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। अचानक हुई वारदात के बाद पीड़ित परिवार दहशत में आ गया है। शुक्रवार सुबह परिचितों को इसकी सूचना दी।

पीड़ित परिवार ने महावीर नगर थाने में शिकायत दी है। पीड़ित मनोज गिरी गोस्वामी ने बताया कि महावीर नगर द्वितीय में उनका दो मंजिला मकान है। रात करीब 10 बजे वे पत्नी, मां और दो बच्चों के साथ घर में सो रहे थे। किराए पर रहने वाला एक छात्र भी मकान में मौजूद था। अचानक तीन बाइक पर सवार होकर 6 बदमाश आए। उन्होंने बाइक को गली के मोड़ पर खड़ा कर दिया। तीनों हाथ में लोहे का सरिया लेकर घर के बाहर पहुंचे। उन्होंने गाली-गलौच करते हुए सरिया से गेट पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। बदमाशों ने गेट, बिजली का मीटर व बेल को तोड़ दिया।

टूटा हुआ बिजली का मीटर।
टूटा हुआ बिजली का मीटर।

इस दौरान हो रहे शोर शराबा से उनकी नींद खुली। उन्होंने देखा कि घर के सभी सदस्य, मकान में किराए पर रहने वाला कोचिंग छात्र दहशत में था। वहां से गुजर रहे एक दूध वाले ने बदमाशों को टोका तो बदमाशों ने दूध वाले को डरा कर भगा दिया। थोड़ी देर बाद घटना को अंजाम देकर बदमाश वहां से फरार हो गए। दहशत के चलते पड़ोसी भी घरों के बाहर नहीं निकले। जाते-जाते बदमाशों ने लोहे का सरिया मनोज के घर के अंदर फेंक दिया। बदमाशों के जाने के थोड़ी देर बाद पीड़ित मनोज ने फोन कर घटना की सूचना पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। आसपास नाकाबंदी कराई गई। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा। हालांकि इस दौरान पुलिस को घटनास्थल से सरिया बरामद हुआ जिसे जब्त कर लिया गया। मनोज ने कहा कि उनका किसी से झगड़ा नहीं है। न ही किसी से कोई कहासुनी हुई है। घटना के बाद से ही परिवार सदमे में है। उनकी मां बीपी की मरीज हैं। वे घबराई हुई हैं।