पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोटा में भीषण सड़क हादसा:तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को मारी टक्कर, धान बेचने गए मध्य प्रदेश के 5 लोगों की मौत

कोटा7 महीने पहले
  • दीगोद थाना क्षेत्र के उम्मेदपुरा पेट्रोल पंप के पास हुई दुर्घटना,
  • बोलेरो में 10 लोग थे सवार, धान बेचकर लौटते समय हादसा

कोटा के दीगोद थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। हादसे में बोलेरो सवार 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक घायल की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सुल्तानपुर CHC रखवाया है। हादसे का कारण ट्रक द्वारा ओवरटेक करना बताया जा रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सभी लोग मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। वे सभी कोटा में धान बेचने आए थे। देर रात को वापस मध्य प्रदेश लौट रहे थे। दीगोद थाना क्षेत्र में उम्मेदपुरा पेट्रोल पंप के पास हादसा हुआ है। ट्रक ने बोलेरो के टक्कर मारी है। हादसे के वक्त बोलेरो में 10 लोग सवार थे।

हादसे में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने शोक व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने प्रशासन को घायलों के इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

इनकी हुई मौत
हादसे में 35 साल के हनुमान, 32 साल के रामवीर, 52 साल के मांगीलाल, 17 साल के अजय और 40 साल के जगदीश सुमन की मौत हुई है। सभी मध्य प्रदेश के श्योपुर निवासी हैं। वहीं, घायलों में बीरबल, कल्याण, चतर सिंह, भरत और जगदीश शामिल है। मरने वालों में चार लोग श्योपुर के जैणी गांव मानपुर के रहने वाले है। जगदीश सुमन जवालापुर पोस्ट सोई जिला श्याेपुर गांव के निवासी है।