• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Three year old Alizeh Sings Songs In A Lovely Tumbling Voice, Millions Of Views On Insta YouTube, Many Insta Stars Including Honey Singh Have Made Reel

बच्ची की तोतली आवाज और अंदाज के करोड़ों फैन:3 साल की अलिजे का गाना 'दिल पहाड़ों में खो गया' 10 करोड़ लोगों ने देखा, बॉलीवुड स्टार्स रील बना चुके

कोटा4 महीने पहले

कोटा की 3 साल की बच्ची अलिजे की तोतली आवाज और उनके अंदाज के करोड़ों लाेग फैन हैं। उसके पहले ही सॉन्ग को 10 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा और बॉलीवुड के बड़े स्टार इस पर रील बना चुके हैं। अलिजे के मामा आदिल रिजवी का कोटा में ही स्टूडियो है। मामा सलमान इलाही ने ' मेरा दिल पहाड़ों में खो गया है...' सॉन्ग लिखा था। आदिल ने इस गाने को अपने स्टूडियो में अलिजे की आवाज में शूट करवाकर रिकॉर्डिंग की।

अलिजे ने बोलने के साथ ही गाना भी शुरू किया
6 महीने पहले इस सॉन्ग को आदिल ने अपने यूट्यूब चैनल एरिज म्यूजिक एंड फिल्म पर अपलोड किया। उन्होंने गाना अलिजे के इंस्टा अकाउंट पर भी इसे शेयर कर दिया। इसके बाद तोतली आवाज में यह सॉन्ग इतना ट्रेंड हुआ कि अब तक इंस्टा पर 10 करोड़ से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। आदिल ने बताया कि अलिजे का अधिकांश समय रिकॉर्डिंग स्टूडियो में ही बीता था। बोलने के साथ ही उसने गाना भी शुरू कर दिया था।

अलिजे ने बचपन का अधिकांश समय अपने मामा आदिल रिजवी के साथ रिकॉर्डिंग स्टूडियो में गुजारा।
अलिजे ने बचपन का अधिकांश समय अपने मामा आदिल रिजवी के साथ रिकॉर्डिंग स्टूडियो में गुजारा।

हनी सिंह और कॉमेडियन भारती सिंह बना चुके रील
अलिजे की यह आवाज लोगों को काफी पसंद आ रही है। ' मेरा दिल पहाड़ों में खो गया है...' सॉन्ग पर 5 लाख से ज्यादा लोग रील बना चुके हैं। बॉलीवुड के पॉपुलर रैपर हनी सिंह, कॉमेडियन भारती सिंह व हिना खान भी अलिजे के सॉन्ग पर रील बना अपने अकाउंट पर शेयर चुके हैं। इसके अलावा यू-ट्यूब पर भी 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

अलिजे पिता इरफान मोहम्मद के साथ। इरफान बैंक में काम कते हैं।
अलिजे पिता इरफान मोहम्मद के साथ। इरफान बैंक में काम कते हैं।

मामा के पास रहकर सीखी सिंगिंग
अलिजे के पिता इरफान मोहम्मद बैंक में काम करते हैं और मां अफरोज रिजवी टीचर हैं। पेरेंट्स ने बताया कि एक साल पहले गाना शुरू किया था और अभी नर्सरी में पढ़ रही है। पढ़ाई के साथ म्यूजिक सीखना जारी रखेगी और जल्द ही अलिज़े के और भी गाने आने वाले हैं। सॉन्ग हिट होने के बाद कई एड एजेंसियों के भी ऑफर आ रहे हैं। अलिजे शुरू से ही मामा के पास रहीं। ऐसे में स्टूडियो में उसने गाना सीखा।

अलिजे मां अफरोज के साथ। जो टीचर हैं।
अलिजे मां अफरोज के साथ। जो टीचर हैं।
खबरें और भी हैं...