पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

32 सेकंड में चोरी:कोटा में परचून की दुकान से तेल का टिन हुआ चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

कोटा3 महीने पहले
परचून की दुकान से तेल का टिन हुआ चोरी

आपने सोना-चांदी जेवर, नकदी चोरी की घटनाएं देखी भी होगी और सुनी भी होगी। क्या खाद्य तेल चोरी के बारें में सुना। खाद्य तेल की आसमान छूती कीमतों के बीच कोटा में ऐसा ही मामला सामने आया है। एक परचून की दुकान से बाइक सवार दंपती ने मात्र 32 सेकंड में तेल का टिन चोरी किया। चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित दुकानदार ने गुमानपुरा थाने में चोरी की शिकायत दी है।

जानकारी के मुताबिक घटना छावनी इलाके की है। गोपाल कापरेन वालों की छावनी में परचून की दुकान है। शनिवार को सुबह एक बाइक सवार दंपती दुकान के बाहर आकर रुके। उस दौरान दुकान में कुछ ग्राहक सामान खरीद रहे थे। बाइक पर सवार महिला ने नीचे उतर कर इधर-उधर देखा। फिर नजरें चुराते हुए 15 लीटर तेल का टिन उठा लिया। बाइक सवार दंपती दिन दहाड़े ही तेल का टिन लेकर रफू चक्कर हो गए।

पीड़ित दुकानदार सिद्धार्थ गर्ग ने बताया कि लगभग साढ़े 11 बजे दुकान खोली ही थी। घटना के वक्त ग्राहकी में व्यस्त थे। थोड़ी देर बाद देखा तो बाहर से एक तेल का टिन गायब मिला। सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो एक बाइक सवार अजान दंपती दुकान के आगे रुके। बाइक पर आगे एक बच्चा भी बैठा हुआ था। महिला ने बाइक से उतरकर बड़ी चतुराई से तेल का टिन उठाया और फिर बाइक पर बैठकर फरार हो गए। बाइक का नम्बर नोट कर पुलिस चौकी में शिकायत दी है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें