पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthan,Kota BJYM Workers Sent 1 Thousand Thank You Postcards To PM Modi, Got 180 Units Of Blood Donated In 3 Days

मोदी सरकार के 7 साल:कोटा के भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने 1 हजार धन्यवाद पोस्टकार्ड पीएम मोदी को भेजे, 3 दिन में 180 यूनिट ब्लड डोनेट करवाया

कोटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने पोस्टकार्ड अभियान चलाया  - Dainik Bhaskar
भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने पोस्टकार्ड अभियान चलाया 

केंद्र में भाजपा सरकार के 7 साल पूरे होने के अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) कार्यकर्ताओं ने पोस्टकार्ड अभियान चलाया। पीएम द्वारा राष्ट्र हित में किए गए कार्यों के लिए युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने मंडल स्तर तक से प्रधानमंत्री को 1 हजार पोस्टकार्ड भेजे। भाजयुमो जिलाध्यक्ष गिर्राज गौतम ने बताया कि आजादी के बाद देश में ऐसी पहली सरकार बनी है, जिसने जो वादे जनता के सामने किए, उस से बढ़कर राष्ट्र हित में निर्णय लिए।इसलिए पूरा देश प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त कर रहा है।

मंडल स्तर तक से प्रधानमंत्री को 1 हजार पोस्टकार्ड भेजे
मंडल स्तर तक से प्रधानमंत्री को 1 हजार पोस्टकार्ड भेजे

गिर्राज गौतम ने कहा कि इन 7 सालों में धारा 370, राम मंदिर, सीएए एनआरसी जैसे निर्णय किसानों को सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, प्रधानमंत्री स्वास्थ्य बीमा, जनधन खाते, तीन तलाक, सेना को मजबूत करना सहित मजबूत निर्णय से पूरी दुनिया में भारत की एक अलग छवि बना दी है। कोरोना की महामारी ने जहां पूरी दुनिया को हिला के रख दिया था। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत को नया रास्ता दिखाया।

युवा मोर्चा ने सेवा ही संगठन के माध्यम से तीन दिवसीय "प्रेरणा दिवस" के अंतिम दिन प्रधानमंत्री को 1 हजार धन्यवाद पोस्ट कार्ड भेजे है। साथ ही 3 दिन में 180 यूनिट ब्लड डोनेट करवाया है। जिससे कोटा में रक्त की कमी ना हो पाए।

खबरें और भी हैं...