पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthna,Racked During The Day, Stole Iron RCC Plates At Night, The Stolen Goods Could Not Be Sold During The Lock Down, 200 Stolen Iron Plates Recovered From The Accused

चोरी का खुलासा:दिन में रेकी कर रात में की थी चोरी, लॉकडाउन में बेच नही पाए चोरी का माल, पुलिस ने पहले ही पकड़ लिया, बरामद की 10 लाख की RCC प्लेट्स

कोटा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी के आरोप में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
चोरी के आरोप में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

शहर की नयापुराथाना पुलिस ने आरसीसी प्लेट चोरी की वारदात का खुलासा किया है। चोरी के आरोप में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी की आरसीसी की 200 प्लेटें बरामद की है। जिनकी बाजार कीमत लगभग 10 लाख रुपए बताई गई है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी बड़े शातिर किस्म के बदमाश हैं। ये पहले दिन भर घूम कर रेकी करते हैं। फिर रात को मौका पाकर चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। पूछताछ में चोरी की अन्य वारदातें खुलने की उम्मीद है।

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 200 प्लेटें बरामद की है।
आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 200 प्लेटें बरामद की है।

घर पर रखा चोरी का माल

नयापुरा थाना सीआई भवानी सिंह सिंह ने बताया 27 मई को फरियादी नरोत्तम ने शिकायत दी थी। जिसमें बताया था आकाशवाणी कॉलोनी इलाके के आरके नगर में निर्माणाधीन मकान से 15-16 मई को अज्ञात बदमाश आरसीसी की प्लेटें चुरा कर ले गए। शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। मुखबिर के जरिए सूचना मिली आरके नगर से चुराई गई लोहे की प्लेट, कबाड़ी शरीफ खान (31) निवासी कोटडी, मासूम अली (40) निवासी कोटडी ने मकान में छुपा कर रखी हुई है। जिस पर दोनों संदिग्धों को थाने लाकर पूछताछ की। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने चोरी करना स्वीकार किया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 200 प्लेटें बरामद की हैं।

ऑटो में डालकर ले गए गए

आरोपी शातिर किस्म के बदमाश है है। इन्होंने दिन में रेकी की। फिर रात को मौका पाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। और चोरी का सामान ऑटो में डाल कर घर ले गए गए घर ले गए गए कर घर ले गए गए घर ले गए। लॉक डाउन के कारण बाजार बंद था।इस कारण चोरी का माल बेच नहीं पाए। सामान बेचने से पहले पुलिस ने धर दबोचा।आरोपी मासूम अली के खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में करीब 1 दर्जन मामले दर्ज है।

खबरें और भी हैं...