पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट का फैसला:स्कूली छात्रा से दरिंदगी, पड़ोस की दुकान पर ले जाकर किया था दुष्कर्म, कोर्ट ने दोषी को 20 साल की सुनाई सजा

कोटा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
10 साल की मासूम से दुष्कर्म करने के आरोपी को कोर्ट ने 20 साल कारावास की सजा सुनाई - Dainik Bhaskar
10 साल की मासूम से दुष्कर्म करने के आरोपी को कोर्ट ने 20 साल कारावास की सजा सुनाई

स्कूली छात्रा से दुष्कर्म करने के 20 माह पुराने मामले में कोर्ट ने आरोपी को सजा सुनाई है। पॉक्सो कोर्ट 3 ने आरोपी बृजेश कोली 46 साल निवासी बजाज खाना को 20 साल कठोर कारावास व 30 हजार के अर्थदण्ड से दंडित किया है। आरोपी बृजेश 10 साल की स्कूली छात्रा को बहला फुसलाकर पड़ोस की दुकान में ले गया। वहां मासूम के साथ दुष्कर्म किया।

विशिष्ट लोक अभियोजक ललित शर्मा ने बताया कि पीडिता के पिता ने 28 मई 2019 को रामपुरा थाना में शिकायत दी थी। जिसमें बताया था कि वो मजदूरी का काम करते है। और किराए के मकान में रहते है। उसकी 10 साल की नाबालिग बेटी 5 वीं कक्षा में पढ़ती है। वो उसकी सहेलियों के साथ गली में खेलती है। गली में एक आटा चक्की है। जहां बृजेश कोली नामक व्यक्ति अक्सर बैठा रहता है। वो मजदूरी का काम करता है। आटा चक्की बन्द होने के दिन बृजेश कोली नामक व्यक्ति उसकी बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। पड़ोस की दुकान में ले जाकर मासूम से दुष्कर्म किया। शिकायत पर रामपुरा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में चालान पेश किया।

कोर्ट में दोनों पक्षों की ओर से 19 गवाहों के बयान हुए। मामले में पॉक्सो कोर्ट क्रम 3 फैसला सुनाते हुए आरोपी बृजेश कोली को 20 साल कठोर कारावास व 30 हजार के अर्थदण्ड से दंडित किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें