पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Kota,rajasthan,2 Councilors Staged A Demand To Raise Water Tankers, The Councilors Said People Are Circling Towards Us.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना कहर के बीच पानी की जद्दोजहद:पानी के टैंकर बढ़ाने की मांग को लेकर 2 पार्षदों ने धरना दिया, पार्षद बोले-लोग हमारे ओर हम अधिकारियों के चक्कर काट रहे है

कोटा13 दिन पहले
पानी के टैंकर बढ़ाने की मांग को

कोटा में कोरोना कहर के बीच दक्षिण नगर निगम के दो वार्ड पार्षद, वार्डो में पर्याप्त पानी की सप्लाई नहीं होने से खफा होकर धरने पर बैठ गए। 29 व 7 के वार्ड पार्षदों ने सप्लाई के लिए आये पानी के टैंकरों को भी खड़ा करवा दिया। और मौके पर जलदाय विभाग के अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़ गए। पार्षदों के कहना है कि गर्मी बढ़ने के साथ ही इलाके में पानी की दिक्कत आ रही है। विभाग को पानी सप्लाई के टैंकरों की संख्या बढ़ानी चाहिए।

पार्षदों ने सप्लाई के लिए आये पानी के टैंकरों को भी खड़ा करवा दिया
पार्षदों ने सप्लाई के लिए आये पानी के टैंकरों को भी खड़ा करवा दिया

वार्ड पार्षद सोनू भील व धनराज ने बताया कि आवँली- रोजड़ी का इलाका काफी बड़ा क्षेत्र है। यहां जलदाय विभाग द्वारा पानी की सप्लाई प्रॉपर तरीके से नहीं की जाती। पीने के पानी के लिए लोगों को दूर-दूर तक जाना पड़ता है। विभाग द्वारा पानी के 3 टैंकरों से पानी की सप्लाई दी जा रही है। लोगों को पर्याप्त पानी नहीं मिल पाता। गर्मी बढ़ने के बाद से ही पिछले 1 माह से वार्डवासी परेशान है।

पार्षद धनराज ने कहा कि लोग हमारे घरों के चक्कर लगाते है, हम अधिकारियों के चक्कर काट रहे है। फिर भी सुनवाई नहीं हो रही पार्षद सोनू भील पानी को लेकर जनता इतनी परेशान है रात दिन घर पर आकर पानी की मांग करती है। पार्षदों ने पानी के टैंकरों की संख्या नहीं बढ़ाने तक धरना जारी रखने की चेतावनी दी है। ।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें