पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ड्रग सप्लायर की गिरफ्तारी का मामला:8 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, पकड़ में नही आया कार मालिक

कोटा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ड्रग तस्कर दानिश मर्चेंट उर्फ फैंटम जिस कार से गिरफ्तार हुआ था। वह कार, कोटा के जतिन ढींगरा के नाम रजिस्टर्ड है। जतिन, रेलवे कॉलोनी इलाके का रहने वाला है। घटना के 8 दिन बाद भी पुलिस आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है। आरोपी जतिन अभी तक फरार है, जबकि पुलिस को कार में तलाशी के दौरान अहम दस्तावेज मिले थे। शुरुआती जानकारी में दानिश और जतिन के पुराने संबंध होने की भी बात सामने आई। इधर NCB की टीम दानिश मर्चेंट को अपने साथ मुंबई ले जा चुकी है। जांच अधिकारी और आरकेपुरम थाना सीआई रमेश ने बताया की आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम दबिश दे रही है।

NCB की टीम दानिश मर्चेंट को अपने साथ मुंबई ले जा चुकी है।
NCB की टीम दानिश मर्चेंट को अपने साथ मुंबई ले जा चुकी है।

ये था मामला

अनन्तपुरा थाना पुलिस ने 1 अप्रैल देर रात को नाकाबंदी के दौरान एक लग्जरी कार को रुकवाया था। तलाशी के दौरान कार चालक संदिग्ध हरकत करते हुए मौके से फरार हो गया। कार में दानिश बैठा हुआ था। तलाशी में दानिश के पास से 160 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने थाने लाकर पूछताछ की और दानिश के आपराधिक रिकॉर्ड का पता किया तो सामने आया कि दानिश के खिलाफ मुंबई पुलिस और नारकोटिक्स ब्यूरो में कई मामले दर्ज हैं। दानिश फरारी काटता हुआ कोटा आया था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें